< भाजपा की क्षेत्र संचालन समिति की बैठक आयोजित Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News लोकसभा चुनाव को देखते हुये संसदीय क्षेत्र संचालन समिति की बैठक "/>

भाजपा की क्षेत्र संचालन समिति की बैठक आयोजित

लोकसभा चुनाव को देखते हुये संसदीय क्षेत्र संचालन समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक में संगठन के क्षेत्रीय अध्यक्ष द्वारा सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की विषयवार जानकारी ली गई तथा कार्यकर्ताओं को आवश्यक निर्देश देते हुये गांव गांव बूथ स्तर पर जाकर लोगांे को सरकार द्वारा संचालित लाभकारी योजनाओं के बारे में जानकारी देने को कहा हैं।

आगामी 2019 में होने वाले लोगसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुये मुख्यालय के अम्बे गेस्ट हाउस में संसदीय क्षेत्र संचालन समिति की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में संगठन के क्षत्रीय अध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये कहा कि भाजपा में पार्टी कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर निगरानी रखने की जरूरत है। आयोजित समीक्षा बैठक में क्षेत्रीय अध्यक्ष ने विषयवार कार्यकर्ताओं से जानकारी लेते हुए कार्यकर्ताओं को आवश्यक निर्देश दिए।

उन्होने कहा कि सरकार ने सभी धर्म व जाति के लोगों के लिये दर्जनों लाभकारी योजनायें चलाई है। सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को गांव गावं व बूथ स्तर पर जाकर लोगों को सरकार की योजनाओं के बारे में विस्तार से समझाना है तथा पात्रों को योजनाओं का लाभ भी दिलाना है। उन्होने सभी कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर मतदाताआंे को जोडने की भी बात कही। आयोजित संचालन समिति की बैठक में श्रम संयोजन मंत्री मन्नू लाल कुरील, सांसद पुष्पेन्द्र सिंह चन्देल, प्रदेश मंत्री देवेश कोरी, लोकसभा प्रभारी पुरूषोत्तम पाण्डेय, हमीरपुर प्रभारी अरूण पाठक, तिन्दवारी विधायक बृजेश प्रजापति सहित सभी प्रकोष्ठ के प्रभारी  उपस्थित रहे।
 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें