< दबंग ने मन्दिर के सामने सरकारी जमीन पर खोली दुकान Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News श्रद्वालुओं में पनप रहा रोश

नगर पालिका "/>

दबंग ने मन्दिर के सामने सरकारी जमीन पर खोली दुकान

श्रद्वालुओं में पनप रहा रोश

नगर पालिका से दुकान हटवाये जाने की मांग

दबंगों ने शंकर जी के मन्दिर के सामने की जमीन पर कब्जा कर वहां दुकान खोल ली। जिससे कस्वावासियों को मन्दिर के दर्शन करने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड रहा है। यह सब देखकर भी नगर पालिका इस ओर ध्यान नही दे रहा है। जिस कारण श्रद्वालुओं में नाराजगी पनप रही है।

बता दे कि चरखारी के पचराहे के पास भगवान भोलेनाथ का एक छोटा सा मन्दिर है। जो दर्जनों कस्वावासियों की आस्था का केन्द्र है। लोग प्रतिदिन मन्दिर जाकर जल चढाते हैं। परन्तु एक दबंग माफिया द्वारा मन्दिर के सामने पडी जमीन पर अपनी दुकान खोल ली है। वह जमीन नगर पालिका के अधिकार क्षेत्र में आती है। नगर पालिका प्रशासन यह सब कुछ जानकार भी अंजान बनी हुई है। मन्दिर के सामने दुकान रख जाने के कारण श्रद्वालुओं में मन्दिर तक पहुंचने में भारी परेशानियों का सामना करना पड रहा है।

वही मन्दिर भी दुकान के कारण दिखाई नही पडता हैं। जिससे श्रद्वालुओं में में भारी रोष पनप रहा है। कस्बावासियो का कहना है कि इसकी जानकारी नगर पालिका को दी गई परन्तु सब कुछ जानकर भी नगरपालिका ने आज तक कोई कार्रवाई नहीं की है। प्रशासन जानबूझकर अनजान बना हुआ है। उन्होने नगर पालिका चेयरमैन से दबंग द्वारा भगवान शंकर जी के मन्दिर के सामने लगी दुकान को हटवाये जाने की मांग की है।
 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें