< ओवेरलोड ट्रक ने बाइक सवार युवको को कुचला Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News

ओवेरलोड ट्रक ने बाइक सवार युवको को कुचला

आटा थाना क्षेत्र के ग्राम दशहरी के पास बुधवार की  रात बैरियर में काम करने वाले पुष्पेंद्र (32) पुत्र वीरेंद्र निवासी सुनेहटा और सुशील (22) पुत्र डालचंद्र निवासी मिनौरा के सामने से मौरंग का ट्रक बिना शुल्क दिए निकलने लगा तो दोनों ने बाइक से ट्रक का पीछा किया।

इस दौरान मौरंग लदे ट्रक ने दोनों की बाइक में टक्कर मार दी। जिससे वे दोनों बाइक से उछलकर उसी ट्रक के पिछले पहियों के नीचे आ गए। जिससे दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

हादसा देख चालक ट्रक को छोड़कर भाग निकला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर परिजनों को सूचना दी।

वहीं गुरुवार तड़के जब इलाकाई लोगों को घटना की जानकारी हुई तो भारी भीड़ मौके पर एकत्र हो गई। इस बीच लोगों ने जाम लगाकर पुलिस के सामने ही ट्रक को फूंकने का प्रयास किया तो सिपाहियों ने जमीन पर लाठी पटककर भीड़ को खदेड़ दिया।

इसके बाद ट्रक को किसी तरह थाने पहुंचाया गया। इसके बाद परिजनों ने भी हंगामा शुरू कर दिया। मांग थी कि बैरियर संचालक से उचित मुआवजा दिलाया जाए। इसको लेकर पूरे दिन थाने में पंचायत भी चलती रही।

देर शाम पुष्पेंद्र की पत्नी वती देवी ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ तहरीर दी।  थाना प्रभारी आनंद मिश्रा का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर चालक की तलाश की जा रही है। सूत्रों की मानें तो बैरियर संचालक और मृतक के परिजनों के बीच समझौता होने के बाद तहरीर बदली गई।  

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें