< ठग नही मिला तो उसके भाई को भेजा जेल Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News थाना सीपरी बाजार के न्यू रायगंज निवासी नितिन मिश्रा ने प्रेमनग"/>

ठग नही मिला तो उसके भाई को भेजा जेल

थाना सीपरी बाजार के न्यू रायगंज निवासी नितिन मिश्रा ने प्रेमनगर इलाके में लोगों से टॉवर लगाने के नाम पर लाखों रुपये का चूना लगाया था । ठगी के शिकार लोगों की सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी।। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए कई जगह दबिश दी, लेकिन सफलता हाथ नही लगी ।

पिछले माह इलाहाबाद हाईकोर्ट ने एसएसपी विनोद कुमार सिंह को आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने व संरक्षण देने वालों पर कार्रवाई के निर्देश दिए थे। एसएसपी के तलब होने के बाद प्रेमनगर पुलिस आरोपी की तलाश तेज कर दी।

इस बीच पुलिस को पता चला कि आरोपी नितिन मिश्रा अपने भाई सचिन मिश्रा के घर आता जाता है। आरोप है कि पुलिस ने दबाव बनाने के लिए सचिन को पकड़ लिया और उसके पास से तमंचा व कारतूस दिखाकर रिपोर्ट दर्ज कर ली।

इस आरोप में उसे जेल भेज दिया गया। चूंकि, सचिन मिश्रा भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता है और वार्ड पार्षद का चुनाव भी लड़ चुके हैं। इस बात का पता जब अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं को हुआ तो उनमें उबाल पैदा हो गया।

शुक्रवार को जिले के प्रभारी मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह के झांसी आने पर उनको मामले से अवगत कराया। वहीं, इस मामले में एसएसपी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि प्रेमनगर पुलिस ने तमंचा व कारतूस बरामद किया था, जिसके बाद ही आरोपी को जेल भेजा गया। 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें