< पति द्वारा चरित्रहीन कहने पर पत्नी ने आत्महत्या की Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News पति द्वारा बार-बार चरित्रहीन कहने से आजिज आकर युवती ने सल्फास की"/>

पति द्वारा चरित्रहीन कहने पर पत्नी ने आत्महत्या की

पति द्वारा बार-बार चरित्रहीन कहने से आजिज आकर युवती ने सल्फास की गोलियां गटक ली, जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

घटना बबेरू थाना क्षेत्र के चांदीपुर गांव में हुई। शनिवार को पोस्टमार्टम हाउस में परिजानो ने बताया कि बबेरू थाना क्षेत्र के ग्राम चांदीपुर में अपने मां के साथ ननिहाल में रह रही नेहा (19) की शादी 20 मार्च 2018 को थाना बबेरू क्षेत्र के ग्राम मझिला में हुई थी। लेकिन शादी के कुछ ही दिन बाद पति-पत्नी में मन मुटाव शुरू हो गया। कुछ दिनों बाद पति ने उस पर चरित्र हीनता के आरोप लगाये, जिससे क्षुब्ध हो कर नेहा अपनी मां के पास चांदीपुर बबेरू में पहुंच गई। 

मां ने बताया कि अभी 15 दिन पहले बबेरू में सूर्यपाल सिंह के यहां पंचायत बुलाई गई थी जिसमें दोनों पक्षों से सुलह की कोशिश की गई, लेकिन पति ने पुनः चरित्रहीन का आरोप लगाते हुए, उसे अपने साथ रखने से इंकार कर दिया था। पति की लगातार उपेक्षा से नेहा ने सल्फास की गोलियां खाली। जिसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान में उसने दम तोड़ दिया। 
 


 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें