< तेज रफ्तार ट्रक ने मां व दो बेटो को रौदा, मां की मौत Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में सवार मां व दो बेटो को जब्र्दस्त ठोकर "/>

तेज रफ्तार ट्रक ने मां व दो बेटो को रौदा, मां की मौत

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में सवार मां व दो बेटो को जब्र्दस्त ठोकर मारी, तीनो को जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां मां ने दम तोड़ दिया, जबकि दोनों बेटो का इलाज चल रहा है।

घटना मटौध के नवीन मंडी के पास शुक्रवार की रात को लगभग 10 बजे हुई। पड़ोसी जनपद महोबा के ग्राम खम्हरिया की रहने वाली सुन्नी देवी (60) पत्नी पंचा के हाथ में चोट लगी थी, जिसका इलाज कराने के लिए उसका बेटा बाबू (30) अपने चचेरे भाई सुरेश (20) पुत्र रामनारायण के साथ शुक्रवार को आवास विकास स्थित डाॅ. सीएन तिवारी के यहां आया था। डाक्टर को दिखाने के बाद राम में तीनों बाइक से वापस जा रहे थे। भूरागढ़ पुलिस चैकी के समीप नवीन मंडी के सामने तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को जब्र्दस्त टक्कर मार दी जिससे तीनों उछल कर सड़क पर गिरे जिससे तीनों को गंभीर चोटे आई। 

पुलिस ने तीनो घायलो को अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरो ने महिला को मृत घोषित कर दिया। जब कि बेटो का इलाज चल रहा है। इस सम्बन्ध में शनिवार को मटौंध थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और चालक को ट्रक समेत हिरासत में ले लिया गया है।
 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें