< मंगला एक्सप्रेस से पकड़ा गया फर्जी टिकिट निरीक्षक Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News ललितपुर। आरपीएफ पुलिस ने ट्रेन में फर्जी टिकिट निरीक्षक बनकर या"/>

मंगला एक्सप्रेस से पकड़ा गया फर्जी टिकिट निरीक्षक

ललितपुर। आरपीएफ पुलिस ने ट्रेन में फर्जी टिकिट निरीक्षक बनकर यात्रियों का उत्पीडऩ कर रहे युवक को हिरासत में लिया है। युवक से पूछताछ की जा रही है और पता लगाया जा रहा है कि वह फर्जी टी.सी.बनकर कितने लोगों को अपना शिकार बना चुका है। मामले की जानकारी लगने पर रेलवे प्रशासन भी हरकत में आया है।

बताया गया है कि दिल्ली से चलकर भोपाल की ओर जा रही मंगला एक्सप्रेस में एक युवक जो कि स्वयं को टिकिट निरीक्षक बताते हुये लोगों की टिकिट जांच कर रहा था। लेकिन ट्रेन में चल रहे आरपीएफ पुलिस कर्मियों को देखकर उक्त युवक आनन-फानन में यहां-वहां भागने लगा।

संदिग्ध प्रतीत होने पर आरपीएफ पुलिस ने उसे पकड़ लिया और हिरासत में लेकर सिग्रल न होने पर ललितपुर स्टेशन पर रूकी मंगला एक्सप्रेस से ललितपुर रेलवे स्टेशन पर नीचे उतार लिया गया। आरपीएफ पुलिस कर्मियों ने बताया कि पकड़े गये फर्जी टी.सी. ने अपना नाम मध्य प्रदेश के जिला भिण्ड निवासी अशोक बताया है।

जिसके खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकद्दमा दर्ज करते हुये पूछताछ की जा रही है। बताया कि उक्त टी.सी. ट्रेनों में चलने वाले यात्रियों को परेशान करते हुये उनसे अवैध तरीके से धनराशि वसूल करता था।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें