< वृद्ध की हत्या कर शव को कुंआ में फेंका Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News खेतों की रखवाली कर रहे वृद्ध की हत्या कर कुंआ में शव फेंकने की घट"/>

वृद्ध की हत्या कर शव को कुंआ में फेंका

खेतों की रखवाली कर रहे वृद्ध की हत्या कर कुंआ में शव फेंकने की घटना से गांव में सनसनी फैल गई है। खेतों में पहुंचे परिजनों ने वृद्ध को गायब देखा तो उनके हाथ-पांव फूल गए। बाद में खोजबीन करने पर शव कुंआ में बिस्तर सहित मिला। घटना की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने कुंआ से शव निकालकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मृतक के पुत्र की तहरीर के आधार पर कोतवाली पुलिस के द्वारा अज्ञात के खिलाफ हत्या का अभियोग दर्ज करते हुए मामलें की छानबीन शुरू कर दी है। विवरण में बताया गया है कि मुख्यालय कोतवाली के गांव रैपुरा खुर्द निवासी 86 वर्षीय किसान घसीटा प्रजापति अपने पशुबाड़ा के पास स्थित खेतों की रखवाली कर रहा था।

बीती रात खेतों में सो रहे वृद्ध की हत्या कर शव पास के कुंआ में फेंक दिया गया। गुरूवार को मृतक का पुत्र गोकुल प्रजापति अपनी बहू बबली के साथ गया तो खेतों में पिता को न देखकर परेशान हो गया। एकाएक पिता के गायब होने से परेशान परिजनों के द्वारा खोजबीन की गई। काफी खोजबीन के बाद भी जब सुराग नही लगा तो परिजनों ने पास के कुंआ में देखा तो उसके होश उड़ गए।

किसान का शव बिस्तर सहित कुंआ में पड़Þा था। आनन- फानन में घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। गांव में सूचना मिलने पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कुंआ से शव को निकालते हुए पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ग्राम प्रधान रतिराम प्रजापति के साथ परिजनों के द्वारा कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर हत्या का आरोप लगाया गया है। मामला प्रथम दृष्टया हत्या का नजर आ रहा है। तहरीर के आधार पर कोतवाली पुलिस के द्वारा अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत अभियोग दर्ज करते हुुुए मामलें की छानबीन शुरू कर दी गई है। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें