< पुलिस टीम ने जब्त की 350 लीटर अवैध कच्ची शराब Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत भेलसा गांव के सेवारी नदी किनारे मटया "/>

पुलिस टीम ने जब्त की 350 लीटर अवैध कच्ची शराब

थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत भेलसा गांव के सेवारी नदी किनारे मटया खिरक पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए 350 लीटर कच्ची शराब सहित एक आरोपित को गिरफ्तार किया है।

थाना प्रभारी केके खनेजा ने बताया कि मुखबिर की सूचना मिली थी, कि ग्राम भेलसा के जंगल में सेवारी नदी किनारे ग्राम मटया खिरक पर मौके पर दो व्यक्ति हाथ की भटटी से अवैध शराब बनाते हुए दिखे गए।

जिन्हें घेराबंधी कर पकडने का प्रयास किया गया। जिसमें एक आरोपित जयहिन्द यादव 24 साल निवासी मटया खिरक भेलसा को पकडा गया। वहीं एक आरोपित महेन्द्र निवासी मटया जंगल का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गया।

पुलिस ने मौके से दो नीले ड्रमों में कच्ची हांथ की भटटी महुआ की अवैध शराब जब्त की है। जिसमें एक ड्रम में 200 लीटर और दूसरे ड्रम में 150 लीटर कुल 350 लीटर अवैध शराब जब्त की है। जिसकी कीमत 35 हजार रुपए बताई गई है।

साथ ही मौके से शराब बनाने की एक लोहे की भटटी व अन्य सामान जब्त किया गया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज कर मामला जांच में लिया है।

एक आरोपित को न्यायालय पेश किया गया। जहां से आरोपित को जेल भेजा गया। 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें