< 26 वर्षीय महिला को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जिगना थाना क्षेत्र के झांसी शिवपुरी नेशनल हाइवे रोड ग्राम सिकं"/>

26 वर्षीय महिला को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा

जिगना थाना क्षेत्र के झांसी शिवपुरी नेशनल हाइवे रोड ग्राम सिकंदरा के पास एक तेज रफ्तार ट्रक चालक ने एक 26] वर्षीय महिला को टक्कर मार दी। जिससे घटना स्थल पर ही महिला की मौत हो गई। महिला के साथ आई 6 साल की बेटी को भी गंभीर चोटें आई। जिसे इलाज के लिए अस्प्ताल में भर्ती करा दिया गया। 

जानकारी के अनुसार 26 वर्षीय मृतका संतोषी राय पत्नी संदीप राय निवासी राजगढ़ जिला झांसी अपनी ६ वर्षीय बेटी अंशिका के साथ झांसी से ग्राम सिकंदरा अपने पिता के घर कार्तिक के कार्यक्रम में शामिल होने आपे से निकली। ग्राम सिकंदरा पहुंचने के बाद आपे चालक ने महिला और उसकी लड़की को झांसी शिवपुरी हाइवे रोड पर सड़क किनारे उतारा। तभी रोड पार करते समय झांसी की तरफ से आ रहे ट्रक क्रमांक यूपी 27 टी 2574 के अज्ञात चालक ने वाहन को तेज गति से चलकार महिला को टक्कर मार दी।

जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि महिला की लड़की को चोटें आई। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं महिला को रौंदने के बाद आरोपित ट्रक चालक मौके से फरार होगा। घटना के बाद मौके पर पहुंचे महिला के मायके वालों ने शव को सड़क पर रखकर ग्रामीणों के साथ मिलकर नेशनल हाइवे पर जाम लगा दिया एवं ट्रक की तोड़फोड़ कर दी।

इस दौरान करीब १ घंटे तक नेशनल हाइवे शिवुपरी झांसी पर जाम लगा रहा। हाइवे पर जाम लनगे से दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे जिगना थाना प्रभारी बाल्मिक चौबे ने गुस्साऐं लोगों को काफी समझाइश देकर जाम खुलवाया। साथ ही महिला के शव को पीएम के लिए भेजकर मामले में अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें