< महंगाई की अर्थी निकाली समाजवादी छात्र सभा ने Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News दिनोंदिन बढ़ती पेट्रोल डीजल की कीमतों व महंगाई से त्रस्त युवाओ"/>

महंगाई की अर्थी निकाली समाजवादी छात्र सभा ने

दिनोंदिन बढ़ती पेट्रोल डीजल की कीमतों व महंगाई से त्रस्त युवाओं के द्वारा शहर में समाजवादी छात्र सभा की अगुवाई में महंगाई की अर्थी निकालकर जोरदार प्रदर्शन किया गया। इसके बाद उच्चाधिकारियों को ज्ञापन सौंपा।

बढ़ती पेट्रोल व डीजल की कीमतों व एवं महंगाई से परेशान युवाओं का सब्र का बांध सोमवार को टूट गया और युवाओं ने श्री विद्या मंदिर के पास से महंगाई की अर्थी निकालकर घोर विरोध प्रदर्शन किया। जिले के युवाओं ने सोमवार को अर्थी निकालकर शहर में भ्रमण किया और राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपते हुए महंगाई कम कराने की मांग की।

समाजवादी छात्र सभा के जिलाध्यक्ष संजयवीर ¨सह यादव ने कहा कि सत्ता प्राप्त करने के बाज भाजपा अपने मूल मुद्दों से भटक चुकी है। जनता त्राहि त्राहि कर रही है। आम आदमी को दाल रोटी की मुश्किल पड़ रही है। युवाओं का जत्था महंगाई की अर्थी निकालते हुए बस स्टैंड पहुंचा और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और पुतला फूंका।

इस मौके पर सत्यप्रकाश शर्मा, बृजेश कुमार, सुशील कुमार, रामबाबू, हसन खान, रिजवान खान, विनोद कुमार, डीके बौद्ध, संदीप यादव, अभिषेक अवस्थी, गजेंद्र ¨सह, सुनील कुमार, अमित राज, शील रतन गौतम उपस्थित रहे।

 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें