< वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने की जप्ती की कार्यवाही Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बैंक ऑन डियूटी लिखी बोलेरों से साढ़े 8 लाख रु के 500 के नोट जब

"/>

वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने की जप्ती की कार्यवाही

बैंक ऑन डियूटी लिखी बोलेरों से साढ़े 8 लाख रु के 500 के नोट जब

पथरिया थाने में नाराजगी जताने पहुँचे भाजपा विधायक लखन पटेल 

दमोह पथरिया में पेट्रोल पंप के पास दमोह रोड पर पुलिस और  प्रशासनिक अधिकारियोंं द्वारा वाहनों की जांच के दौरान दो गाड़ियों से करीब साढ़े 9 लाख रुपए बरामद किए है। नोटों से संबंधित दस्तावेज उपलब्ध नहीं कराए जाने पर पुलिस द्वारा जप्ती की कार्यवाही की गई है। इस दौरान भाजपा विधायक लखन पटेल नाराजगी जताने पुलिस थाने पहुँचे जहाँ थान में पुलिस कर्मियों को खरी-खोटी सुनाई ।लेकिन चुनाव आचार संहिता के चलते विधायक की एक ना चली और प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस ने जप्ती की कार्यवाही की। 

दमोह के पथरिया में सोमवार रात दमोह  रोड पर चौधरी पेट्रोल पंप के पास पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में उड़न दस्ता टीम ने वाहनों की जांच के दौरान एक सफेद कलर की बोलेरो गाड़ी से 500 के 1700 नोट बरामद किए। बोलेरो चालक नोटों से संबंधित कोई दस्तावेजअधिकारियों को नही दिखा सका। जिससे पुलिस ने थाने में जब्ती की कार्यवाही करते हुए मामला जिले के अधिकारियों के सुपुर्द करने की बात कही है।

जिस बोलेरो को रोक कर पुलिस द्वारा जांच की गई उसके ऊपर बैंक ऑन ड्यूटी लिखा हुआ था और बोलेरो में सवार व्यक्ति द्वारा यह रकम बैंक एटीएम में डालने जा रहे होने की बात कही गई। लेकिन मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों को संबंधित द्वारा किसी प्रकार के दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किए गए और पुलिस ने रुपयों को जप्त कर लिया बोलेरो गाड़ी क्रमांक एमपी 34-T-0785 जिसमें bank on duty लिखा हुआ है । वहीं पुलिस ने बकैनी निवास धर्मेंद्र सिंह की बाइक MP- 34 mh 2061 से जा रहे थे इनके पास से 98 हजार रुपए बरामद करने की कार्यवाही की है। नगद राशि जब्ती की इन दोनों कार्यवाही के बाद एस डी एम संजीव साहू ने क्या कहा आइए आप भी सुने

इधर इन मामलों की जानकारी लगने पर पथरिया विधायक लखन पटेल अपने कुछ समर्थकों के साथ गुस्से में पथरिया थाना पहुंचे जहाँ थाने में पुलिसकर्मियों को खरी खोटी सुनाई।लेकिन चुनाव आचार संहिता के चलते विधायक महोदय की एक ना चली अब पुलिस जाँच में जुटी है ।

 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें