< नहर में नहाने गये बालक की डूबने से मौत Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News थाना क्षेत्र के कस्बा निवासी एक दस वर्षीय बालक की नहर में डूबने "/>

नहर में नहाने गये बालक की डूबने से मौत

थाना क्षेत्र के कस्बा निवासी एक दस वर्षीय बालक की नहर में डूबने से मौत हो गई। वह साथी दोस्त के साथ नहर में नहाने गया था, तभी गहराई में आ गया। साथी बच्चे के शोर मचाने पर राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। काफी देर बाद उसे बाहर निकाला जा सका, तब तक उसकी सांस थम चुकी थी। सूचना मिलते ही परिजन पहुंच गए और कोहराम मच गया। पुलिस ने पंचनामाभर शव परिजनों को सौंप दिया।

नगर रामपुरा निवासी गुड्डू यादव का दस वर्षीय पुत्र नंदू अपने दोस्त के साथ नहर में नहाने गया था। पचोखरा रोड पर नहर के पुल से दोनों बच्चे नहाने के लिए नहर में कूद गए। थोड़ी देर में जब गुड्डू डूबने लगा तो साथी ने बचाने का प्रयास किया लेकिन निकालने में सफल नहीं हुआ। तब तक काफी देर हो चुकी थी। उसके शोर मचाने पर राहगीरों ने देखा तो थाना रामपुरा को सूचना दी। खबर पाते ही तुरंत पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। मशक्कत के बाद बच्चे को निकाला गया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

हालांकि पुलिस बच्चे को लेकर सीएचसी पहुंची, जहां मृत घोषित कर दिया गया। जैसे ही घरवालों को खबर मिली तो घर में कोहराम मच गया। आसपास के लोगों की आंखों में आंसू छलक आए, पूरे मोहल्ले में मातम सा छा गया। पुलिस ने पंचनामा भर शव परिजनों के हवाले कर दिया।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें