< छात्रा का शव सड़क में रख लगाया जाम, हत्या का आरोप Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News देर रात हमीरपुर मार्ग पर मिले छात्रा के शव को सड़क पर रखकर ग्रामी"/>

छात्रा का शव सड़क में रख लगाया जाम, हत्या का आरोप

देर रात हमीरपुर मार्ग पर मिले छात्रा के शव को सड़क पर रखकर ग्रामीणों ने रविवार सुबह जाम लगा दिया। परिजनों ने अज्ञात लोगों पर छात्रा की हत्या कर दुर्घटना का रूप देने का आरोप लगाया है। सूचना पाकर पहुंचे एसडीएम व सीओ ने छात्रा की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया तब ग्रामीणों ने करीब तीन घंटे बाद जाम खोला।

देर रात हमीरपुर मार्ग पर धनौरी गाव के निकट एक अज्ञात किशोरी का वाहन से कुचला शव मिला था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन रात को पहचान नहीं हो सकी। शव शनिवार सुबह कस्बे के सरकारी अस्पताल लाया गया। वहीं धनौरी गाव के सालिगराम ने किशोरी की शिनाख्त भतीजी रूपा (17) के रूप में की। सालिगराम ने बताया कि रूपा शुक्रवार को दीपावली की खरीदारी करने के लिए आठ हजार रुपये लेकर घर से निकली थी। शाम 6.30 बजे तक वह परिजनों के संपर्क में रही।

इसके बाद उसका संपर्क टूट गया। परिजनों के मुताबिक शाम को बात करने पर रूपा ने बताया था कि वह राठ में रहने वाली अपनी सहेली के घर रुकेगी लेकिन परिजनों ने मना कर दिया था। छात्रा कस्बे के इंटर कालेज में कक्षा 11 में पढ़ती थी। उसके पिता बाहर रहकर रिक्शा चलाते हैं। तीन बहन और एक भाई में बड़ी बहन का विवाह हो चुका है। यह भी बताया जा रहा है कि रूपा कस्बे के एक ब्यूटी पार्लर आई थी। छात्रा के चाचा ने अज्ञात लोगों द्वारा उसकी हत्या कर दुर्घटना का रूप देने का आरोप लगाया।

रविवार सुबह मृतका के परिजनों ने मामले का खुलासा कर आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी की माग को लेकर हमीरपुर मार्ग में जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंचे एसडीएम व सीओ राठ ने मृतका के परिजनों से बात कर उन्हें समझाने की कोशिश की। बाद में छात्रा की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया तब परिजन माने। सीओ अभिषेक यादव ने बताया कि मामला अज्ञात में है। जाच में समय लगता है। जल्द ही मामले की तह तक पहुंच आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें