< मुख्यमंत्री के भाषण को सुनकर युवा ऊर्जा और जोश से भर गए Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा आज सागर जिले की 8 विधानसभाओं में "/>

मुख्यमंत्री के भाषण को सुनकर युवा ऊर्जा और जोश से भर गए

भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा आज सागर जिले की 8 विधानसभाओं में युवा टाउन हॉल युवा मतदाता सम्मेलन का आयोजन किया गया। नितिन सोनी जिला मीडिया प्रभारी भजायुमो को प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार। सागर विधानसभा का युवा टाउन हॉल युवा मतदाता सम्मेलन का आयोजन ट्रू वैल्यू के परिसर में किया गया। सागर विधानसभा के युवा टाउन हॉल कार्यक्रम का शुभारंभ केंद्रीय मंत्री एवं सांसद वीरेंद्र खटीक ओर सागर नगर विधायक शैलेंद्र जैन के द्वारा दीप प्रज्वलन कर किया गया। पूरे प्रदेश में  सभी 230 विधान सभाओं में एक साथ आयोजित किए गए  युवा टाउन हॉल कार्यक्रमों की श्रंखला में  सागर विधानसभा कार्यक्रम में युवाओं को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि  केंद्रीय मंत्री  वीरेंद्र खटीक ने कहा  युवाओं ने यह निश्चय कर लिया है  कि वह शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में  चौथी बार सरकार बनाकर मध्य प्रदेश को समृद्ध प्रदेश बनाएंगे।

मध्यप्रदेश में  15 लाख मतदाता पहली बार  मतदान करने जा रहे हैं वह मध्य प्रदेश और अपने बेहतर भविष्य के लिए विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी के साथ खड़े होंगे। देश की आजादी की लड़ाई मै युवाओं का बडा योगदान था। युवाओं का जोश और बुजुर्गों का होश व्यवस्था परिवर्तन कर सकता है और इस कार्यक्रम में युवा जितने जोश में हैं उससे स्पष्ट है की मध्यप्रदेश में फिर से कमल खेलने वाला है युवाओं को संबोधित करते हुए विशिष्ट अतिथि सागर नगर विधायक शैलेंद्र जैन ने कहा मध्य प्रदेश सरकार ने युवाओं के लिए बहुत सारी सौगातें दी हैं पठन-पाठन और रोजगार के लिए अनुकूल वातावरण बनाया है युवा शक्ति पूरी तरह से  भाजपा के साथ है  उन्होंने युवाओं से आवाहन किया कि 28 नवंबर को वह बड़ी संख्या में  मतदान के लिए आमजन को प्रेरित करें। भाजयुमो जिला अध्यक्ष अर्पित पांडे ने विश्वास दिलाया  कि सागर के युवा समृद्ध सागर बनाने के लिए पूरी मजबूती से भाजपा के साथ खड़े हैं मध्य प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान युवाओं के रोल मॉडल हैं  उन्होंने अपने यौवन में समाज के लिए बड़े संघर्षों के साथ राजनीति की यात्रा तय की है  राजनीति में आने वाले सभी युवाओं को शिवराज सिंह चौहान से सीखने की जरूरत है

टाउन हॉल कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के भाषण का सजीव प्रसारण भी हुआ। मुख्यमंत्री के भाषण को सुनकर पंडाल में बैठे युवा ऊर्जा और जोश से भर गए। टाउन हॉल कार्यक्रम शुरू होने से पहले युवाओं ने एक बाइक रैली की शक्ल में मोती नगर से कार्यक्रम स्थल तक शक्ति का प्रदर्शन भी किया।
सागर विधानसभा के टाउन हॉल कार्यक्रम में  प्रमुख रूप से उपस्थित अतिथियों में राम अवतार पांडे कपिल मलैया अनिल तिवारी श्याम तिवारी वैभव राज कुकरेले नितिन शर्मा उपस्थित रहे। साथ ही सैकड़ों की संख्या में युवा कॉलेज छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

वहीं सुरखी विधानसभा क्षेत्र में युवा टाउन हॉल कार्यक्रम तहसील के सामने मैदान में आयोजित हुआ जिसमें प्रमुख रूप से दमोह सांसद पहलाद पटेल सागर सांसद लक्ष्मीनारायण यादव भाजपा जिला अध्यक्ष प्रभु दयाल पटेल वरिष्ठ नेता सुधीर यादव उपस्थित रहे वक्ताओं ने अपने भाषणों से युवाओं में जोश भरा और उनसे अपील की 28 नवंबर को बड़ी संख्या में मतदान सुनिश्चित करा कर भा जा पा की विजय पताका फेराए। जोश से भरे युवाओं ने एक बाइक रैली भी निकाली। सुर्खी के इस कार्यक्रम में नौजवानों का उत्साह चरम पर था। 1000 से अधिक युवाओं ने शिवराज सिंह चौहान को चौथी बार मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लिया।

वहीं बंडा विधानसभा में भी युवा टाउन हॉल कार्यक्रम का आयोजन बालाजी मार्केट के हॉल में किया गया जिसमें बंडा विधायक हरवंश राठौर ने युवाओं में जोश भरा साथ ही सैकड़ों की संख्या में युवाओं को सरकार की उपलब्धियां जन जन तक पहुंचाने की अपील की। देवरी विधानसभा में युवा टाउन हॉल कार्यक्रम बीकेपी कॉलेज में आयोजित किया गया। जिसमें श्रीमती आरती राजा दुबे मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रही। नरयावली विधानसभा मैं युवा टाउन हॉल कार्यक्रम अंकुर महाविद्यालय दीनदयाल नगर मकरोनिया में आयोजित किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि नरयावली विधायक एवं भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप लारिया उपस्थित रहे।

रहली विधानसभा मैं युवा टाउन हॉल कार्यक्रम गणनायक भवन में आयोजित किया गया जिसमें मुख्य अतिथि अभिषेक भार्गव उपस्थित रहे। वही रहली विधानसभा में नगर पालिका अध्यक्ष एवं भाजयुमो महामंत्री भारत चौरसिया के नेतृत्व में बड़ी संख्या में युवा टाउन हॉल कार्यक्रम में पहुंचे। 

खुरई विधानसभा मैं युवा टाउन हॉल कार्यक्रम मंत्री बांग्ला राहतगढ़ रोड मैं आयोजन किया गया जिसमें मुख्य वक्ता लखन सिह ठाकुर उपस्थित रहे साथ ही हेमचंद बजाज प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। बीना विधानसभा में युवा टाउन हॉल कार्यक्रम कादंबरी वाटिका हॉल में आयोजित किया गया जिसमें प्रमुख रुप से उपस्थित बीना विधायक महेश राय भा ज पा जिला उपाध्यक्ष गौरव सिरोठिया शिव कुमार ठाकुर भाजपा प्रभारी उपस्थित रहे।

 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें