< एआरएम पर मनमानी का आरोप, डीएम से शिकायत Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News रोडवेज विभाग में संविदा में तैनात चालक व परिचालकों ने शुक्रवार "/>

एआरएम पर मनमानी का आरोप, डीएम से शिकायत

रोडवेज विभाग में संविदा में तैनात चालक व परिचालकों ने शुक्रवार को डीएम को ज्ञापन सौंपते हुए एआरएम द्वारा की जा रही मनमानी की शिकायत की है। कर्मियों का कहना है कि एआरएम अपनी मनमर्जी करते हैं और मानसिक रूप से सभी को परेशान करते हैं। उन्होंने डीएम को प्रार्थना पत्र देकर एआरएम के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

रोडवेज में तैनात संविदा कर्मियों ने डीएम को दिए गए ज्ञापन में बताया है कि एआरएम द्वारा सभी को धमकाया जाता है। आएदिन मनमानी तरीके से एआरएम द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग किया जाता है। लंबे रूट में चलने वाले चालक व परिचालकों को ¨सगल भेजकर अपनी मनमानी करते हैं। चालक परिचालक द्वारा लंबी ड्यूटी करने में हादसों का भय बना रहता है और मना करने पर नौकरी से निकालने की धमकी देते हैं। संविदा में तैनात चालक व परिचालकों का कहना है कि इस तरह से वह सभी का मानसिक शोषण कर रहे हैं और अपनी मनमर्जी में उतारू हैं। सभी लोगों ने मांग करते हुए उक्त एआरएम के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इस मौके पर सोनू चालक, संदीप कुमार, भगवानदीन, फैजान, रणजीत ¨सह, राजेंद्र कुमार, मोहम्मद शमीम, संतोष कुमार, प्रमोद, राममिलन, सुनील तिवारी, संदीप पांडेय आदि उपस्थित रहे। वहीं एआरएम सुहेल खान ने बताया कि यह सभी आरोप गलत हैं।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें