< कांग्रेस सत्ता में आते ही युवाओं को दिलायेगी रोजगार Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News दो पूर्व जिला पंचायत सदस्य समर्थकों सहित कांग्रेस में शामिल&"/>

कांग्रेस सत्ता में आते ही युवाओं को दिलायेगी रोजगार

दो पूर्व जिला पंचायत सदस्य समर्थकों सहित कांग्रेस में शामिल 

मध्यप्रदेश में पिछले 15 वर्शों से रोजगार की तलाश में भटक रहे युवाओं को कांग्रेस शासन में रोजगार के भरपूर अवसर उपलब्ध कराकर उन्हें नौकरी दी जायेगी। यह बात कांग्रेस के राश्ट्रीय सचिव गोविंद सिंह राजपूत ने सीहोरा में आयोजित युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुये कहीं सम्मेलन के दौरान जिला पंचायत के पूर्व सदस्य जुगल किशोर गौतम, बृजबिहारी तिवारी सहित लगभग 150 लोगों ने राजपूत के नेतृत्व में विश्वास व्यक्त करते हुये कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कीं।

सम्मेलन में उपस्थित युवाओं को संबोधित करते हुये राजपूत ने कहा कि भाजपा शासन में शिक्षित युवाओं के साथ धोखा हुआ है। भाजपा ने नौकरी देने की बात की थी किन्तु युवाओं को नौकरी नहीं मिली। नौकरी के नाम पर आवेदन पत्र जमा करते समय युवाओं से बहुत अधिक राशि फीस के रूप में बसूल की गई। सरकार ने कई पदों पर आवेदन जमा होने के बाद परीक्षा तक नहीं कराई। उन युवाओं की फीस बापिस की जाना चाहिये। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने वायदा किया है। कि ऐसे युवाओं को उनकी फीस बापिस करायी जायेगी।

राजपूत ने कहा कि कांग्रेस शसन में युवाओं को रोजगार के लिये भटकना नहीं पड़ेगा। उन्होने किसानों को आश्वासन दिया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही 10 दिन के अन्दर किसानों का कृषि ऋण पूरी तरह माफ किया जायेगा। सम्मेलन में अन्य कांग्रेसी नेताओं ने भी सम्बोधित किया साथ ही उपस्थित जन समूह से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने में सहयोग का आवाहान किया। इस दौरान कांग्रेस की सदस्यता लेने वालों में टीकम सींग ठाकुर, हरभजन सींग परोसी, दशरथ सींग ठाकुर, दारा सिंह लोधी, करन सींग पन्नामी दाऊ, नारायन पटैल (किल्लाई), सुनील पटैल (किल्लाई), पुश्पराज पटैल, पुष्पेन्द्र सिंह घोशी, वीरेन्द्र सिंह घोशी, गजेन्द्र सिंह घोशी सहित सैकड़ों साथियों सहित शामिल हुये।  

इस अवसर पर एस.पी. मंगोलिया, रघुराज सिंह, पन्नामी दादा, सुनील जैन, निरंजन मम्मा, अमरीश ठाकुर, टीकमसींग लम्बरदार, सुरेन्द्र पप्पू राय, अरविंद सिंह राजपूत, अनिल पीपरा, टिंकू चौरसिया, विक्रमसींग, सौरभ ठाकुर, सुनील आठिया, सोनू सरदार, शिवराज सिंह सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस जन मौजूद थे।  
 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें