< बाइक को टक्कर मारता हुआ निकला बाइक सवार Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News डायल 100 को जानकारी मिली कि मझगवां की मोड़ पर दो लोग घायल अवस्था में "/>

बाइक को टक्कर मारता हुआ निकला बाइक सवार

डायल 100 को जानकारी मिली कि मझगवां की मोड़ पर दो लोग घायल अवस्था में पड़े हैं। डायल 100 ने मौके पर पहुंचकर दोनों घायलों को तेंदूखेड़ा स्वास्थ्य कें द्र लेकर पहुंचे। जहां घायल को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया वहीं दूसरे की स्थिति गंभीर होने पर उसे जबलपुर रेफर कि या गया।

घटना के संबंध में घायल सर्रा निवासी शिवराज ने बताया कि वह अपने साथी अनिल पिता बीरा अहिरवार के साथ कि सी काम से मझगवां जा रहे थे। तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक के चालक ने उनकी बाइक को कट मार दिया। जिससे उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क कि नारे लगी खकरी में जा टकराई। इस घटना में मृतक के पिता बीरा अहिरवार भी सूचना मिलते ही स्वास्थ्य कें द्र पहुंचे। उन्होंने बताया कि उनका बेटा आधे घंटे पहले ही घर से निकला था।

मौके पर पहुंचे एएसआई आरएस मुदरया ने बताया कि घटना स्थल पर बाइक खकरी में फंसी थी। दोनों को स्वास्थ्य कें द्र लेकर आए जहां अनिल को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया और शिवराज को जबलपुर रेफर किया। बहरहाल अज्ञात बाइक चालक की तलाश की जा रही है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें