< गोवा अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट दतिया के रजत को चौथा स्थान Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News दतिया के उभरते हुये शतरंज खिलाड़ी रजत यादव ने गोवा में  आयोजित अ"/>

गोवा अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट दतिया के रजत को चौथा स्थान

दतिया के उभरते हुये शतरंज खिलाड़ी रजत यादव ने गोवा में  आयोजित अतराष्ट्रीय शतरंज टूर्नामेंट में देश विदेश से आये 561 खिलििाड़यों को पछाड़ते हुये चैथा स्थान हासिल किया तथा पुरूस्कार स्वरूप रजत को 50000 रूपये की राशि प्रदान की गई। रजत की इस उपलब्धि पर दतिया जिला संघ के संरक्षक प्रशांत ढेंगुला अध्यक्ष सुरेन्द्र वर्मा सचिव रोहित श्रीवास्तव एवं संपूण संघ ने बधाई दी, रजत ने गोवा के श्यामाप्रसाद मुखर्जी अंर्तराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गये।

मुकाबलों में 10 में से साढ़े आठ अंक प्राप्त कर 561 खिलाड़ियों में चैथे स्थान पर रहे। इस दौरान रजत ने महाराष्ट्र, केरला, झारखण्ड, उत्तरप्रदेश, देहली, पश्चिम बंगाल आदि राज्यों के खिलाड़ियों को पराजित किया। शुरूवाती सात चक्रों तक दतिया का खिलाड़ी प्रथम स्थान पर था परंतु एक मैच ड्रा हो जाने के कारण चैथे स्थान से संतोष करना पड़ा, रजत की इस उपलब्धी के साथ ही संपूर्ण प्रदेश एवं जिले के शतरंज प्रेमियों ने हर्ष व्यक्त किया है।



 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें