< एसपी ने पुलिस लाईन का किया निरीक्षण Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News पुलिस अधीक्षक कुं0 अनुपम सिंह ने पुलिस लाईन में परेड का निरीक्षण "/>

एसपी ने पुलिस लाईन का किया निरीक्षण

पुलिस अधीक्षक कुं0 अनुपम सिंह ने पुलिस लाईन में परेड का निरीक्षण किया। इसके बाद पुलिस लाईन परिसर में स्थित आवासों, बैरिको, मैस और वारबर शाॅप तथा परिवहन शाखा का निरीक्षण किया। निरीक्षण दौरान साफ सफाई व्यवस्था दुरूस्त रखने के निर्देष प्रतिक्षार निरीक्षक को दिये। 

शुक्रवार को एसपी अनुपम सिंह ने पुलिस लाईन पहुंच कर पुलिस जवानों की परेड का निरीक्षण किया। तत्पश्चात पुलिस लाईन परिसर में स्थित जवानों के आवासों, बैरको, भोजनालय आदि की व्यवस्था परखी। श्री सिंह ने भोजनालय में भोजन की गुणवत्ता परखने के लिये पुलिस कर्मियों के साथ भोजन किया।

सिंह ने भ्रमण के दौरान बैरिकों में उपस्थित पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों से वार्ता कर उनकी समस्याओं को सुना व समझा। वार्ता दौरान आई समस्याओं के त्वरित निस्तारण के निर्देश सम्बन्धित अधिकारियों व प्रतिसार निरीक्षक को दिये। पुलिस अधीक्षक के समक्ष यूपी 100 के पीआरवी कर्मियों द्वारा घटना स्थल को सुरक्षित रखने के लिये क्राईम सीन का डेमो प्रस्तुत किया गया। पुलिस अधीक्षकके भ्रमण के दौरान क्षेत्राधिकारी जितेन्द्र दुबे एवं प्रतिसार निरीक्षक हारुन रशीद भी उपस्थित रहे।
 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें