< तिंदवारी विधायक पर हुये मुकदमे के विरोध में सौपा ज्ञापन Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News सजातीय अधिवक्ताओं व पदाधिकारियों में रोष

<"/>

तिंदवारी विधायक पर हुये मुकदमे के विरोध में सौपा ज्ञापन

सजातीय अधिवक्ताओं व पदाधिकारियों में रोष

जांच करा दोषी पर कार्यवाही की मांग

गरीबों के हितो की बात करना तिंदवारी विधायक को महंगा पडा। माफियाओं की शह पर खनिज अधिकारी ने तिंदवारी विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। विधायक पर मुकदमा होने से समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन एसडीएम को सौप जांच करा उचित कार्यवाही किये जाने की मांग की है।  

शुक्रवार को प्रजापति समाज के पदाधिकारियों व सदस्यों ने बांदा जिले के तिंदवारी विधायक ब्रजेश कुमार प्रजापति व उनके प्रतिनिधि नीरज पटेल सहित अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराये जाने को लेकर मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी राजेश कुमार यादव को सौपा है। जिसमें उल्लेख करते हुये बताया है कि नौ अक्टूबर को कृषि विद्यालय के समीप बाईपास रोड पर गरीब मजदूर अपने मन्दिर व निजी निर्माण के लिये बालू लेकर रिक्शों व साईकिलों से जा रहे थे। तभी बालू माफियाओं के अवैध कारोबार की शह पर खनिज अधिकारी शैलेन्द्र सिंह द्वारा दो दो हजार की मांग की जा रही थी अन्यथा वाहन छोडकर भाग जाने की धमकियां दी जा रही थी।

तिंदवारी विधायक के यहां पहुंचे पीडित रिक्शा चालकों ने फरियाद लगाई थी। बांदा खनिज अधिकारी शैलेन्द्र सिंह को तिंदवारी विधायक ब्रजेश कुमार प्रजापति ने कडी फटकार लगाते हुये गरीब व असहायों को परेशान न करने की हिदायत दी थी। अवैध खनन माफियाओं की शह पर खनिज अधिकारी शैलेन्द्र कुमार ने मारपीट एवं जान से मारने की धमकी देने का विधायक व उनके सहयोगियों पर मुकदमा दर्ज कराया है। फर्जी मुकदमे को लेकर प्रजापति समाज में भारी आक्रोश जताया है। मांग की ळै कि उचित जांच करा कार्यवाही की जाये। इस अवसर पर रमेशचन्द्र प्रजापति एड, रघुनाथ प्रजापति, सुरेन्द्र कुमार प्रजापति, भगवानदास, शंकर, सत्यनारायण, सुरेन्द्र कुमार, राजेश, देशराज, राजकिशोर आदि सहित आधा सैकडा समाज के लोग उपस्थित रहे। 
 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें