< अवैध बालू ढो रहे वाहनो को पुलिस ने जब्त किया Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News

अवैध बालू ढो रहे वाहनो को पुलिस ने जब्त किया

थाना क्षेत्र की मजना चौकी के तहत जतारा टीकमगढ़ मार्ग पर थाना प्रभारी एमएस मर्सकोले ने कार्रवाई करते हुए अवैध रेत से भरे 60 ट्रैक्टर जब्त किए। थाना प्रभारी मर्सकोले ने बताया की मजना चौकी क्षेत्र के तहत लगातार अवैध रूप से ट्रैक्टरों द्वारा रेत का अवैध परिवहन किए जाने की शिकायत मिल रही थी।

जिस पर पुलिस द्वारा गुरूवार को सुबह 6 बजे कार्रवाई करते हुए जतारा की ओर से टीकमगढ़ के लिए जाते हुए 60 ट्रैक्टरों को जब्त करने में सफलता पाई, लेकिन ट्रैक्टर चालक पुलिस को देख कर मौके से ट्रैक्टर ट्रॉलिओं को छोड़कर भाग निकले।

पुलिस ने सभी ट्रैक्टरों को जब्त कर आगामी कार्यवाही के लिए खनिज विभाग को पत्र भेजा है। थाना प्रभारी के अनुसार एक ट्रैक्टर आईसर कंपनी का था। एक मेसी, तीन महिंद्रा कंपनी, एक जॉन डीयर कंपनी का था। जिन पर कोई नंबर अंकित नहीं था।

उन्होंने बताया कि थाना क्षेत्र में किसी प्रकार का अवैध रेत का परिवहन नहीं करने दिया जाएगा और जो भी रेत का अवैध परिवहन करते हुए पकड़ा जाएगा। उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

जिससे थाना क्षेत्र में रेत माफियाओं में हड़कंप मचा रहा। कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी के साथ पीएसआई नीतू सिंह धाकड़, मजना चौकी प्रभारी रेवाराम व पुलिस स्टाॅफ मौजूद था। 
 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें