< सीमा पार करने वाले बदमाशों पर होगी कड़ी कार्रवाई Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जिले के अंतिम छोर पर स्थित हरपालपुर थाना क्षेत्र की सीमाएं कई स्"/>

सीमा पार करने वाले बदमाशों पर होगी कड़ी कार्रवाई

जिले के अंतिम छोर पर स्थित हरपालपुर थाना क्षेत्र की सीमाएं कई स्थानों पर उत्तर प्रदेश की सीमा को छूती हैं। गुरुवार को कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक सहित एसडीओपी व अन्य अधिकारियों ने सीमाई क्षेत्र का जायजा लेकर थाना प्रभारियों को सीमा पार करने वाले बदमाशों पर कड़ी कार्यवाही के निर्देश दिए हैं। इस दौरान कई मतदार के न्द्रों का भी जायजा लिया गया।

कलेक्टर रमेश भंडारी, पुलिस अधीक्षक विनीत खन्ना, नौगाव एसडीएम बी.बी. गंगेले, एसडीओपी लालदेव सिंह, तहसीलदार बी.के . सिंह, नायब तहसीलदार सपना तिवारी, नौंगांव थाने के टीआई एसपी सिंह बघेल, हरपालपुर थाने के टीआई के .एस. परस्ते राजस्व व पुलिस के अन्य अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ गुरुवार को हरपालपुर आए। सायरन बजाती गाडिय़ों का काफिला सीधा नारायणगंज से होकर राठ रोड बैरियल पर पहुंचा। वहां उत्तर प्रदेश की सीमा का जायजा लिया।

चुनाव के समय उप्र व मप्र की सीमा को सील करने वाले स्थान का जायजा लिया। उसके बाद यह काफिला लहचूरा रोड से सीधे कै थोकर पहुंचा। यहां भी उत्तर प्रदेश की सीमा पर बैरियल लगाकर उसकी नाकाबंदी करने के निर्देश दिए। यहां कु छ देर निरीक्षण के बाद काफिला ग्राम बोदी होता हुआ ग्राम रगौली पहुंचा। मप्र के थाना हरपालपुर के इन दौनों गांवों से उत्तर प्रदेश की सीमा कई स्थानों से जुड़ती है।

सीमाओं के संधिस्थल का भ्रमण करके यहां भी चुनाव के समय नाकाबंदी करने व उत्तर प्रदेश के बदमाशों को प्रवेश रोकने के निर्देश दिए। ग्राम रगौली में अधिकारियों ने शासकीय प्राथमिक शाला का आकस्मिक निरीक्षण कि या। बच्चों से मध्यान्ह भोजन नियमित रुप से मीनू के अनुसार मिलने के बारे में पूंछतांछ की। संबंधितों को नियमित रुप से भोजन देने और उसमें गुणवत्ता व मीनू का पूरा ध्यान रखने के निर्देश दिए।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें