< बुजुर्ग व्यापारी की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News घर में खून बिखरा देख लगी चीख-पुकार

दरअसल नग"/>

बुजुर्ग व्यापारी की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या

घर में खून बिखरा देख लगी चीख-पुकार

दरअसल नगर के टेहरका रोड स्थित बाबा वाले खिरक के आगे जमीनी विवाद के चलते बुजुर्ग व्यापारी के घर में घुसकर 3 लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि बाबा बाले खिरक निवासी बालचन्द्र जैन उम्र 70 वर्ष की बीती रात 1 बजे घर में घुसकर 3 लोगों ने कट्टे से गोली मार कर उनकी हत्या कर दी है।

मृतक के पुत्र विनीत जैन ने थाना पृथ्वीपुर में रिपोर्ट दर्ज कराते हुये बताया कि रात्रि 1 बजे पुरानी रंजिश और जमीनी विवाद के चलते 3 लोगों ने मकान की छत पर चढ़कर उनके घर में प्रवेश किया। जहां तीनों लोग उनके पिता बालचन्द्र जैन के कमरे में पहुंचे जहां से उन्हें उठाकर यह लोग मकान के अंदर लाए और जब वे चीखने चिल्लाने लगे तो उनकी आवाज सुनकर परिवार के सदस्य जाग गए। लेकिन जब सदस्यों ने वहां देखा तो उनके पिता को मुकेश कनकने, विजय सोनी और एक अन्य व्यक्ति जिन्हें वह नहीं पहचानते हैं उसने उनके पिता को कट्टे से गोली मार दी।

जब उन्होंने मौके पर पहुंचकर इसका विरोध किया तो मुकेश ने विजय से कहा कि बालचन्द्र को गोली मार दो। विजय ने उनके पिता को पीठ पर गोली मारी जो शरीर में आगे से सीना को चीरती हुई निकल गई। गोली मारने के बाद तीनों लोग भागने लगे। जिनका पीछा किया गया तो उन्होंने लोगों को भी धमकाया और उनके परिवार के लोगों को भी जान से मारने की धमकी दे दी।

इसके बाद तीनों लोग भाग गए। विनीत ने बताया कि इससे पूर्व इन लोगों ने 26 दिसम्बर 2017 को उनके घर में आकर उनके पिता बालचन्द्र के साथ मारपीट की थी, जिस पर उन्होंने थाना पृथ्वीपुर में इन लोगों के खिलाफ धारा 452,323, 294, 506, 34 के तहत मामला पंजीवद्व कराया था। यह लोग तब से पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इसकी रिपोर्ट भी थाना पृथ्वीपुर में दर्ज कराई गई लेकिन पुलिस ने अभी तक ठोस कार्रवाई नहीं की। जिसके चलते संबंधित लोगों ने हत्या जैसी बड़ी घटना को अंजाम दिया है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें