< नाटकीय ढंग से अपह्त टाइल्स व्यापारी घर लौटा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बीस दिन पहले शहर के बाईपास के समीप पालीटेक्निक कालेज के  बगल मे"/>

नाटकीय ढंग से अपह्त टाइल्स व्यापारी घर लौटा

बीस दिन पहले शहर के बाईपास के समीप पालीटेक्निक कालेज के  बगल में असलहाधारी बदमाशों ने टाइल्स व्यापारी प्रदीप सिंह उर्फ नीलू का अपहरण कर उन्ही की इनोंवा कार में लेकर भाग गये थे। तब से लेकर अब तक पुलिस लगातार अपह्त व्यवसाई व बदमाशों का पता लगाने की कोशिश करती रही लेकिन पुलिस को कोई कामयाबी नही मिली।

दो दिन पहले तक दस करोड़ रूपये की फिरौती बदमाशों द्वारा मांगने की खबर चर्चा में रही वहीं बुधवार की रात अपह्त व्यापारी सकुशल घर लौट आया। बताते चले कि शहर कोतवाली अन्तर्गत अतर्रा कस्बे के अत्री नगर निवासी टाइल्स व्यवसायी प्रदीप सिंह उर्फ नीलू जब अपने दो कर्मचारियों के साथ शोरूम में थे तभी आधा दर्जन असलहाधारी बदमाश शोरूम में घुस आये और पहले कर्मचारियों  को मारा पीटा और बाद मे प्रदीप सिंह को पकड़कर उन्ही  की इनोवा कार में लेकर फरार हो गये। बाद में कार दूसरे दिन मध्य प्रदेश के छतरपुर में तारा चैकी के पास सुनसान जगह में बरामद हुई।

कार बरामद होने के बाद कयास लगाये जा रहे थे कि व्यापारी का डकैतो ने अपहरण किया है। इसी संभावना को ध्यान में रखते हुये यूपी और एमपी की पुलिस संयुक्त रूप से जंगलों में काबिंग भी कर रही थी लेकिन अपह्त व्यापारी का कहीं सुराग नही लगा।  इस बीच देहरादून में चोरी हुई एक कार की लोकेशन छतरपुर में पाये जाने पर देहरादून पुलिस भी व्यापारी को पता लगाने में सहयोग कर रही थी। बावजूद इसके व्यापारी का कुछ पता नही चला। इधर बुधवार की रात अचानक नाटकीय ढंग से अपह्त व्यापारी प्रदीप सिंह सेंगर सकुशल घर वापस आ गया। प्रदीप सिंह का किसने अपहरण किया था ?

और पिछले बीस दिन तक वह कहां रहा ? उसे पुलिस ने छुड़ाया या परिवार ने ? फिरौती की रकम अदा की है इस बारे में न तो पुलिस  कुछ बताने को तैयार है और न ही अपह्त प्रदीप सिंह के परिजन कुछ बता रहे है। फिलहाल परिजन किसी को प्रदीप सिंह से मिलने भी नही दे रहे है।

 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें