< देह व्यापार करते दो युवक, युवती समेत महिला गिरफ्तार Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News  पुलिस ने मामला दर्ज कर न्यायालय में कि या पेश

देह व्यापार करते दो युवक, युवती समेत महिला गिरफ्तार

 पुलिस ने मामला दर्ज कर न्यायालय में कि या पेश

मंगलवार की दोपहर कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कचौरा बाजार स्थित दमयंती लाज में देह व्यापार संचालित हो रहा है। पुलिस ने यहां छापामार कार्‌रवाई करते हुए दो युवक और दो युवतियों के साथ लाज संचालक को गिरफ्तार कि या है। जहां से उन्हे न्यायालय में पेश कि या।

दरअसल पुलिस को काफी समय से इस लाज में अनैतिक काम के संचालन की जानकारी मिल रही थी। मंगलवार को भी जानकारी मिली कि लाज की संचालक के द्वारा यहां देह व्यापार कराया जा रहा है। जिसमें दो युवक और दो युवतियां शामिल हैं। पुलिस ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना देकर उनसे मार्गदर्शन प्राप्त कि या। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर कोतवाली टीआई रवींद्र गौतम ने पुलिस बल के साथ मिलकर दमयंती लाज के मुख्य द्वार के साथ कमरों के बाहर भी पुलिस तैनात कर यहां बने कमरों पर छापा मारा।

जहां दो युवक और युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले। पुलिस ने उनसे पूछताछ कर हिरासत में लिया और कोतवाली लेकर आए। यहां पहुंचते ही सीएसपी आलोक शर्मा को भी सूचना दी गई। इसके बाद युवतियों की एमएलसी कराकर उन्हे न्यायालय में पेश कि या गया।सीएसपी आलोक शर्मा ने बताया कि इस मामले में पांच लोग जिसमें दो युवक, दो युवतियां और लाज की संचालक पर धारा 3,4,5,6,7,8 देह व्यापार में शामिल होने की धारा के तहत मामला दर्ज कि या गया है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें