< लोहा व्यापारी की हत्या हार्डवेयर गोदाम में सो रहा था Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पुरानी तहसील महल तिर"/>

लोहा व्यापारी की हत्या हार्डवेयर गोदाम में सो रहा था

 

शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पुरानी तहसील महल तिराहा के निकट अपने हार्डवेयर गोदाम में सो रहे एक व्यापारी की अज्ञात आरोपियों ने सिर में घातक प्रहार कर हत्या कर दी। व्यापारी अपने घर को छोड़कर गोदाम में सोने के लिए पहुंचा था। पुलिस ने हत्या का मामला पंजीबद्ध कर आरोपियों की तत्परता से पड़ताल शुरू कर दी है। माना जा रहा है कि पुलिस गुरुवार को हत्या के इस मामले का खुलासा कर देगी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नया पन्ना नाका पर रहने वाले 51 वर्षीय लोहा व्यापारी सुकमाल उर्फ आनंद पुत्र कोमलचंद्र जैन का लोहे का कारोबार महल तिराहा स्थित पंकज हार्डवेयर प्रतिष्ठान से चलता है। बीती रात वह कि न्हीं कारणों से घर न जाकर गोदाम में ही सो गए। रात करीब 3 बजे उनके 27 वर्षीय बेटे पियूष जैन ने जब गोदाम पहुंचकर देखा तो वह अवाक रह गया। उसके पिता सुकमाल उर्फ आनंद जैन के सिर से खून बह रहा था और वह मृत अवस्था में पड़े थे।

रात में ही युवक पियूष जैन ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सुबह अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयराज कु बेर, कोतवाली टीआई संधीर चौधरी, सिविल लाइन टीआई विनायक शुक्ला पुलिस व एफएसएल टीम के साथ मौके पर पहुंचे और पड़ताल शुरू की। घटना स्थल से एक हथौड़ी बरामद की गई। पुलिस का अनुमान है कि अज्ञात हमलावर ने व्यापारी के सिर में हथौड़ी से प्रहार कर उसकी हत्या की होगी। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात हमलावर के खिलाफ हत्या का मामला पंजीबद्ध कर उसकी तलाश शुरू की और उन तक पहुंच गई है। गुरुवार को पुलिस हत्या के इस घटनाक्रम का खुलासा कर सकती है।

 

 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें