< नपा अध्यक्ष ने हाईमास्ट एलईडी का किया शुभारंभ Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News नगर को सुंदर व सुसज्जित बनाने के लिए पालिका अध्यक्ष ने हाईमास्ट "/>

नपा अध्यक्ष ने हाईमास्ट एलईडी का किया शुभारंभ

नगर को सुंदर व सुसज्जित बनाने के लिए पालिका अध्यक्ष ने हाईमास्ट एलईडी का शुभारंभ करते हुये कहा कि जल्द ही नगर के प्रमुख स्थानों पर एलईडी लाइट लगाई जाएगी। नगर भ्रमण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

बुधवार को नगर पालिका अध्यक्ष नरेन्द्र गुप्ता ने मुख्यालय के ट्राफिक चैराहा में हाईमास्ट एलईडी व कर्वी-राजापुर मार्ग में लगी एलईडी का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि नगर में एलईडी लाइट लगाकर जगमगाया जायेगा। कहा कि इससे विद्युत बिल में बचत होने के साथ ही बेहतर रोशनी प्रदान होगी। नगर भ्रमण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। शंकर बाजार में व्यापारियों से मिलकर समस्याएं जानी। कहा कि किसी भी दशा में रोड पर अतिक्रमण नही होने दिया जायेगा। 

ईओ नरेन्द्र मोहन मिश्र ने कहा कि नगर में स्वच्छता के लिए अभियान चलाकर सफाई कराई जा रही है। नवरात्रि पर्व के मद्देनजर विभिन्न देवी पाण्डालों व मुख्य मार्गों में सफाई के बाद कलई व दवाओं का छिडकाव कराया गया है। मच्छरों के प्रकोप को देखते हुए फागिंग कराई जा रही है। इस मौके पर राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन के राष्ट्रीय संगठन मंत्री शानू गुप्ता समेत दर्जनों गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।
 

About the Reporter

  • राजकुमार याज्ञिक

    चित्रकूट जनपद के ब्यूरो चीफ एवं भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के जिलाध्यक्ष राजकुमार याज्ञिक चित्रकूट जनपद के एक वरिष्ठ पत्रकार हैं। पत्रकारिता में स्नातक श्री याज्ञिक मुख्यतः सामाजिक व राजनीतिक मुद्दों पर अपनी गहरी पकड़ रखते हैं।, .

अन्य खबर

चर्चित खबरें