< चार पहिया वाहन की टक्कर से मासूम की मृत्यु Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News मृतका के पिता ने डीसीआरबी प्रभारी के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट"/>

चार पहिया वाहन की टक्कर से मासूम की मृत्यु

मृतका के पिता ने डीसीआरबी प्रभारी के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट

मां के साथ मैदान में टहल रही मासूम को चार पहिया वाहन की ठोकर से गंभीर रूप से घायल मासूम की मृत्यु हो गई। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। मृतका के पिता ने कोतवाली में डीसीआरबी प्रभारी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। 

मासूम की मृत्यु होने की ये दुर्घटना बीती शाम पुलिस लाइन परिसर में हुई। बताया गया कि सिपाही लखनलाल की पत्नी लक्ष्मी देवी चार वर्षीय मासूम बेटी स्मृति के साथ परिसर में टहल रही थी। इसी बीच डीसीआरबी प्रभारी चित्रसेन सिंह चार पहिया वाहन से आ रहे थे। अचानक बच्ची चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गई।

जिसे आनन-फानन जिला अस्पताल लाये। जहां डाक्टरों के इलाहाबाद रेफर करने पर इलाज को ले जाते समय रास्ते में मासूम ने दम तोड़ दिया। घटना से परिजनों में शोक छा गया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम को मर्चरी भेजा है। मृतका के पिता ने कोतवाली में प्रभारी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। मृतका तीन बहनों में छोटी थी। मां लक्ष्मी ेदेवी का रो-रोकर बुरा हाल है।
 

About the Reporter

  • राजकुमार याज्ञिक

    चित्रकूट जनपद के ब्यूरो चीफ एवं भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के जिलाध्यक्ष राजकुमार याज्ञिक चित्रकूट जनपद के एक वरिष्ठ पत्रकार हैं। पत्रकारिता में स्नातक श्री याज्ञिक मुख्यतः सामाजिक व राजनीतिक मुद्दों पर अपनी गहरी पकड़ रखते हैं।, .

अन्य खबर

चर्चित खबरें