< कांशीराम के संघर्षो को कभी नही भूलेंगे बसपाई Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बहुजन समाज पार्टी के संस्थापक कांशीराम का 12वां परिनिर्माण दिवस "/>

कांशीराम के संघर्षो को कभी नही भूलेंगे बसपाई

बहुजन समाज पार्टी के संस्थापक कांशीराम का 12वां परिनिर्माण दिवस मंगलवार को बस स्टैंड मार्ग पर बने कुंज वाटिका में धूमधाम से मनाया गया।

अतिथियों ने उनके चित्र पर श्रद्धांजलि अर्पित कर उनके बताए मार्ग पर चलने की शपथ ली। इस मौके पर मुख्य जोन इंचार्ज लालाराम अहिरवार ने कहा कि उन्होंने अपनी मेहनत व संघर्षों के जरिये हरिजन समाज का गौरव व सम्मान बढ़ाया।

भाजपा पर टिप्पणी करते हुए कहा कि इस पार्टी ने हमेशा दबे कुचले समाज को गुमराह कर उनके वोट लेकर काम निकाला। धोखे में रखने का काम किया। आज पूरे देश में बसपा पूर्व मुख्यमंत्री के नेतृत्व में गरीबों और सर्वसमाज को न्याय दिलाने के लिए संघर्ष कर रहीं हैं।

वहीं, मुख्य जोन इंचार्ज व प्रभारी भूपेंद्र आर्य ने कहा कि इस देश में बसपा ही वह दल है जो सर्वजन समाज को सम्मान और उनके अधिकारों को दिलाने के लिए कार्य कर रही है और यदि जनता ने इस बार अपना सहयोग पूर्ण रूप से दिया तो 2019 में बसपा की सरकार जरूर बनेगी।

पूर्व सांसद व प्रभारी गरौठा लोकसभा डा. घनश्याम अनुरागी ने कहा कि हमें कांशीराम साहब के जीवन से प्रेरणा लेकर सर्वसमाज के लिए कार्य करना चाहिए।

पूर्व लोकसभा प्रत्याशी अनुराधा शर्मा ने कहा कि वह सर्वसमाज के नेता व युग पुरुष थे। हमें उनकी बताई हुई विचारधारा से प्रेरणा लेने की जरूरत है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें