< मोहल्ले का नाला बना परेशानी का सबब Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News

मोहल्ले का नाला बना परेशानी का सबब

हमीरपुर। रमेड़ी मोहल्ला में रास्ते के बीचों बीच खुला नाला मोहल्लेवासियो के  है परेशानी का सबब बन गया है।  शिकायत करने के बावजूद भी पालिका इस और ध्यान नही दे रही। बारिश में नाले उफनाने पर गंदा पानी घरों में घुसता है।

मोहल्ले के वार्ड चार मेहेरपुरी में खुला नाला बड़े हादसे का सबब बन सकता है। इन गलियों से निकलने में राहगीर कई बार गिरकर चुटहिल को चुके हैं।

मोहल्ले में तीन नाले खुले हैं। जिसमें लोग कूड़ा व कचरा फेंककर उसे जाम भी कर देते हैं। ऐसे में दुर्गंध भी लोगों को बेहाल करती है। बारिश के मौसम में नाले भर जाते हैं और इसका पानी लोगों के घरों में घुसने लगता है।

मोहल्ले वालों का कहना है कि नाला बंद करवाने की मांग पालिका से कई बार की है। लेकिन पालिका कर्मी खानापूरी करके चले जाते हैं। रास्ते के बीच नाला पड़ने से चार पहिया वाहन घरों तक नहीं पहुंच पाते है।

जिन्हें खाली मैदान में खड़ा करना पड़ता है। मोहल्ले के लोगों ने कहा यदि ट्रैक्टर से सामान मांगाते हैं तो उसे दूर से दूर ही उतारना पड़ता है। मोहल्ले के कुछ लोगों ने अपनी सुविधा के लिए घर के सामने नाला पटवा लिया है।

मोहल्ले के लोगों ने प्रशासन व जनप्रतिनिधियों से नाला पट करवाने की मांग की है। 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें