< 307 के मामले में भाजपा नेता के भाई को पुलिस ने भेजा जेल Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News छतरपुर । चुनावी गतिविधियां शुरू होते ही पुलिस प्रशासन द्वारा फ"/>

307 के मामले में भाजपा नेता के भाई को पुलिस ने भेजा जेल

छतरपुर । चुनावी गतिविधियां शुरू होते ही पुलिस प्रशासन द्वारा फरारी अपराधियों की गिरफतारी के प्रयास तेज कर दिये गये है। इसी तारतम में भाजपा नेता के भाई को पुलिस ने हत्या के प्रयास के मामले मे गिरफतार किया है जो फरार चल रहा था। उसके कब्जे से एक कट्टा भी जब्त किया है। थाना सिविल लाईन टीआई विनायक शुक्ला ने बताया है कि अपराध क्रमांक 63,18 धारा 307 एवं 25,27 आम्र्स एक्ट में विजय तिवारी फरार चल रहे थे। इनके द्वारा धरमेन्द्र सोनी पर प्राण घातक हमला किया गया था जिसमें तीन आरोपी थे।

दो आरोपी शिवप्रताप और मुकेश दतला को पहले ही गिरफतार किया जा चुका है। आरोपी विजय तिवारी, भाजपा नेता विनय तिवारी के भाई है। इसके अलावा पुलिस ने एक अन्य आरोपी को भी गिरफ्तार किया सात माह से फरार चल रहा था। पुलिस के अनुसार अर्जुन बजाज निवासी नरसिंहगढ पुरवा को सिविल लाईन पुलिस ने हरिजन एक्ट के मामले में गिरफतार किया है। 

 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें