< लोक निर्माण विभाग ने रातो-रात कराई सड़क की पैचिंग Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News उप मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर प्रशासनिक महकमें में हडकंप मचा र"/>

लोक निर्माण विभाग ने रातो-रात कराई सड़क की पैचिंग

उप मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर प्रशासनिक महकमें में हडकंप मचा रहा।गढ्ढा मुक्त सड़कों के दावे की पोल न खुल जाय इसके लिए लोक निर्माण विभाग ने रात-दिन एक कर रोड की पै¨चग कराई। अंतत: उनका दौरा रद हो गया और रातो-रात जीआइसी मैदान में लगाए जा रहे टेंट को समेट लिया गया। दौरा रद्द होने से अधिकारियों ने भी राहत की सांस ली।

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के 5 अक्टूबर को जनपद के संभावित दौरे को लेकर प्रशासनिक महकमें ने आनन-फानन में तैयारियां शुरू कर दी थी। सरकार गढ्ढा मुक्त सड़कों को लेकर बेहद संजीदा है। ऐसे में मंडल मुख्यालय की सड़कों के गड्ढ़ों पर कहीं उप मुख्यमंत्री की नजर न पड़ जाय। इसका भय भी प्रशासन को सता रहा था। लोक निर्माण विभाग ने रात-दिन एक कर हैलीपैड से जजी चौराहे तक की सड़क पर पै¨चग करा डाली। अन्य विभागों में भी अपनी-अपनी व्यवस्थाएं दुरुस्त करने की मुहिम जारी रही। कब किस विभाग में डिप्टी सीएम न पहुंच जाएं इसका भय भी अधिकारियों को सताता रहा।

जिला अस्पताल में भी साफ-सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने का काम चलता रहा। उनका कार्यक्रम जीआइसी मैदान में प्रस्तावित था। जनसभा के लिए मैदान में भारी भरकम पांडाल लगाने का काम भी शुरू हो चुका था।लेकिन गुरुवार की रात अचानक खबर आ गई कि डिप्टी सीएम का दौरा विशेष कारणों के चलते टल गया है। जिससे रात में ही मैदान में बनाया जा रहा पांडाल समेट लिया गया।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें