< ग्रामीण सफाई कर्मियों ने की पदनाम बदलने की मांग Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News उत्तर प्रदेश पंचायती राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ ने शुक्रवार"/>

ग्रामीण सफाई कर्मियों ने की पदनाम बदलने की मांग

उत्तर प्रदेश पंचायती राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ ने शुक्रवार को डीएम के माध्यम से प्रदेश के मुख्यमंत्री को मांग पत्र भेजकर पंचायती राज विभाग के अधीन कार्यरत ग्रामीण सफाई कर्मचारियों का पदनाम परिवर्तित करने की मांग की।

 शुक्रवार को संघ के जिलाध्यक्ष राजसिंह व जिला महामंत्री सुनील कुमार की अगुवाई में ग्रामीण सफाई कर्मचारियों ने कलेक्ट्रेट में अपनी मांगो के समर्थन में धरना प्रदर्शन किया। धरने के बाद कर्मचारियों ने डीएम के माध्यम से मांग पत्र भेजा जिसमें आठ सूत्रीय मांगे शामिल है।

ग्रामीण सफाई कर्मियों ने सफाई कर्मचारी का पदनाम बदलने की मांग की साथ ही ग्राम पंचायती अधिकारी पदो  पर पदोन्नति के अवसर प्रदान करने की मांग की। कर्मचारियेां के ग्रेड पे 1900 करने, मान्यता प्राप्त संघ के संचालन के लिये कार्यालय आवंटित करने, सुपरवाइजर के पद स्वीकृत करने और नवीन पेंशन योजना समाप्त कर पुरानी पेंशन योजना लागू करने की मांग की गयी है।

 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें