< पुलिस को देखकर युवक भागा, कट्टा-कारतूस मिला Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News अमायन पुलिस ने गुरुवार को बस स्टैंड के पास से एक युवक कट्टा और का"/>

पुलिस को देखकर युवक भागा, कट्टा-कारतूस मिला

अमायन पुलिस ने गुरुवार को बस स्टैंड के पास से एक युवक कट्टा और कारतूस सहित युवक को पकड़ा है। पुलिस को देखकर युवक भागने लगा। पुलिस ने करीब 300 मीटर दौड़कर लगाकर युवक को दबोच लिया। पुलिस ने युवक की तलाशी ली तो एक 315 बोर का कट्टा और 1 कारतूस मिला है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

अमायन थाना प्रभारी गोपाल सिंह सिकरवार ने बताया कि एसपी रूडोल्फ अल्वारेस व एएसपी डॉ. गुरकरन सिंह के निर्देश पर अपराधियों को धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है। श्री सिकरवार ने बताया कि गुरुवार को सूचना मिली कि एक युवक बस स्टैंड पर संदिग्ध स्थिति में खड़ा हुआ है। श्री सिकरवार ने प्रधान आरक्षक मेहताब सिंह, आरक्षक योगेश कुमार, अजीत सिंह के साथ दबिश दी। पुलिस को देखकर एक युवक भागने लगा। आरक्षक योगेश कुमार ने करीब 300 मीटर दूर दौड़कर युवक को दबोच लिया।

पुलिस ने युवक की तलाशी ली तो उसके पास से एक 315 बोर का कट्टा और एक कारतूस जब्त किया है। पुलिस पूछताछ ने युवक को अपना नाम राहुलसिंह उर्फ विकास पुत्र रघुराज सिंह सिकरवार निवासी खैरोली बताया। इसी तरह देहात पुलिस ने बुधवार रात भारौली रोड से अखिलेश पुत्र मातादीन राजावत निवासी भिंडारा और उमेश उर्फ छिंगे पुत्र लाखन सिंह राजावत निवासी भारौली खुर्द को गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच प्रभारी अनिलसिंह गुर्जर ने बताया कि आरोपितों पर देहात अन्य थानों में मामला दर्ज हैं।

 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें