< बुंदेलखंड जन जागरूकता यात्रा पहुँची वीर भूमि महोबा, हुआ भव्य स्वागत Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News 2 अक्टूबर गांधी जयंती के अवसर पर हमीरपुर के झलोखर गांव से निकली ब"/>

बुंदेलखंड जन जागरूकता यात्रा पहुँची वीर भूमि महोबा, हुआ भव्य स्वागत

2 अक्टूबर गांधी जयंती के अवसर पर हमीरपुर के झलोखर गांव से निकली बुंदेलखंड जन जागरूकता राज्य निर्माण यात्रा। पं बृजेश बादल एवं सत्येंद्र अग्रवाल के नेतृत्व में साइकिल यात्रा  वीर भूमि महोबा पहुँची। वहाँ पर बुंदेलखंड राज्य निर्माण की अलख जगाये समाजसेवी तारा पाटकर जो कि 99 दिनों से अनशन पर बैठें है, ने राज्य निर्माण जन जागरूकता यात्रा का भव्य स्वागत किया एवं रात्रि विश्राम भी महोबा में किया।

आज यात्रा महोबा जनपद से रवाना होकर मध्यप्रदेश के बुंदेलखंड में प्रवेश करेगी। यात्रा में शामिल सदस्यों का सभी वर्गों,किसानों,छात्रों,राजनीतिक पार्टियों ,समाजसेवियों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। समर्थन से यात्रा में उत्साह देखा जा रहा है।

यह यात्रा लगभग 600 किमी की राज्य निर्माण जनजागरूकता साइकिल यात्रा दूरी तय करेगी। चित्रकूट कामतानाथ जी के दर्शन करेगी एवं सरकार के किये गए बुंदेलखंड राज्य निर्माण वादों को निभाने के लिए बुद्धि शुद्धि हवन भी करेगी।  जिससे कि सरकार बुंदेलखंड राज्य बनाने का अपना वादा पूरा करे। यह यात्रा जिस गांव से होकर निकलती है गांव के लोगो का भरपूर समर्थन मिल रहा है।

-अखिलेश सिंह गौर 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें