< ट्रांसफार्मर से निकलता धुआं, हो सकता हादसा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News कस्बा में माधौगढ़ तिराहे पर रखा ट्रांसफार्मर कभी भी हादसे का सबब"/>

ट्रांसफार्मर से निकलता धुआं, हो सकता हादसा

कस्बा में माधौगढ़ तिराहे पर रखा ट्रांसफार्मर कभी भी हादसे का सबब बन सकता है। उससे बराबर धुआं निकलता रहता है। लोगों का कहना है कि शिकायत के बाद भी विद्युत विभाग इस पर ध्यान नहीं दे रहा है। जबकि एक साल पहले ट्रांसफार्मर फटने से हादसा भी हो चुका है।

माधौगढ़ तिराहे पर रखा ट्रांसफार्मर लोगों के लिए खतरा बन सकता है। इसमें से दिनभर धुआं उठता रहता है और कभी भी यह फट सकता है जिससे बड़ा हादसा हो सकता है। एक साल पहले भी यहां पर एक ट्रांसफार्मर फट गया था। जिसमें ग्राम नवासी के पूर्व प्रधान ¨मटी ¨सह घायल हो गए थे। इस तिराहे पर दिन भर लोगों की भीड़ रहती है। दुकानदार संजय गुप्ता का कहना है कि इसकी शिकायत वह विद्युत विभाग के आला अधिकारियों से लिखित में कर चुके हैं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

इसकी चपेट में आने से कई जानवर भी मर चुके हैं। फिर भी विभाग कोई ध्यान नहीं दे रहा है। एसडीओ कौशलेंद्र प्रसाद ने कहा कि जानकारी मिली है जल्द ही समस्या को दूर कराया जाएगा।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें