< जालसाजों के खिलाफ महिलाओं का हंगामा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News फर्जी तरीके से लोगों को झांसे में डालकर झूठे मुकदमा की धमकी देकर"/>

जालसाजों के खिलाफ महिलाओं का हंगामा

फर्जी तरीके से लोगों को झांसे में डालकर झूठे मुकदमा की धमकी देकर अवैध उगाही करने वाले गिरोह के खिलाफ आधा सैकड़ा महिलाओं ने बुधवार को तहसील परिसर पहुंचकर नारेबाजी करते हुए पुलिस अधीक्षक को मामले से अवगत कराया। एसपी के आदेश पर सीओ ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

बुधवार को आधा सैकड़ा महिलाएं तहसील पहुंची और प्रदर्शन करते हुए पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा को मामले से अवगत कराया। फरसौलियाना मोहल्ला निवासी नीलमजहां ने बताया कि उसके मकान में कुछ किराएदार रहते हैं। मकान का निर्माण होना था, जिससे सभी किराएदारों ने मकान खाली कर दिया लेकिन एक किराएदार ने मकान हड़पने की नियत से फर्जी केस बनाकर पुलिस से शिकायत कर दी।

एसपी को बताया कि कस्बे में कुछ महिलाएं गंदे काम में लिप्त है और लोगों को बहकाकर झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर अवैध वसूली करती हैं। बताया कि कुछ समय से असामाजिक तत्व द्वारा सुनियोजित ढंग से महिला उत्पीड़न का आरोप लगाकर निर्दोष लोगों पर फर्जी रिपोर्ट दर्ज कराने का कार्य हो रहा है। एसपी ने इस मामले में शीघ्र ही गलत कार्यों में लिप्त ऐसी महिलाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के आदेश सीओ को दिए। सीओ अभिषेक यादव ने महिलाओं को शीघ्र ही कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें