< पुरानी रंजिश के चलते घर जा रहे वृद्ध को गोलियों से भूना  Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News कृषि उपज मंडी दतिया से वापस लौट कर अपने घर जा रहे वृद्ध को कुछ लोग"/>

पुरानी रंजिश के चलते घर जा रहे वृद्ध को गोलियों से भूना 

कृषि उपज मंडी दतिया से वापस लौट कर अपने घर जा रहे वृद्ध को कुछ लोगों ने गोलियों से भून दिया। वृद्ध अपने बेटे व बेटे के साले के साथ बाइक से जा रहा था। वह जैसे ही तरगुआ माइनर पर पहुंचा तभी दो बाइकों पर सवार पांच बदमाशों ने पुरानी रंजिश पर वृद्ध के बेटे का अपहरण करने का प्रयास किया।

पिता के विरोध करने पर आरोपियों ने उसे ही मौत के घाट उतार दिया और भाग गए। घटना बुधवार रात की बताई गई है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश प्र्रारंभ कर दी है।जानकारी के अनुसार झांसी जिले के ग्राम मड़गवां निवासी मूल चंद्र 60 पुत्र सियाराम पटेल अपने बेटे मैथली और मैथली के साले ब्रिज बिहारी के साथ बुधवार को दतिया कृषि उपज मंडी में किसी काम से आया था।

रात 9 बजे मूलचंद अपनी बाइक से अपने बेटे व बेटे के साले ब्रिज बिहारी के साथ अपने घर मदग्वां वापस जा रहा था। मूलचंद्र जैसे ही तरगुवां माइनर पर कुत्ता बाबा के चबूतरे के पास पहुंचा तभी दो बाइकों पर सवार 5 लोगों ने मूलचंद्र को घेर लिया आरोपियों ने जमीनी विवाद को लेकर मूलचंद के बेटे मैथली का अपहरण करने का प्रयास किया लेकिन मूलचंद्र आरोपियों के सामने आया और विरोध किया।

तभी आरोपियों ने मूलचंद्र पर ताबड़तोड़ फायरिंग की जिससे मूलचंद सिर, गला और शरीर के अन्य जगहों पर गोली लगने से मैं मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पांचों आरोपियों में से एक की पहचान चंद्रभान और बाकी अज्ञात बताए गए हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करउनकी तलाश प्र्रारंभ कर दी है।
 


 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें