<  नवविवाहिता ने खाया जहर, दहेज प्रताडऩा का आरोप Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News थाना क्षेत्र के ग्राम नैगुवां में निवासी राहुल राजपूत पुत्र इन"/>

 नवविवाहिता ने खाया जहर, दहेज प्रताडऩा का आरोप

थाना क्षेत्र के ग्राम नैगुवां में निवासी राहुल राजपूत पुत्र इन्दर राजपूत का परिवार खेत कटाई करने लिए गया था। इसी दौरान घर में मौजूद उसकी 24 वर्षीय नव विवाहिता पत्नी सीमा ने जहर खा लिया। घटना के वक्त सीमा के अतिरिक्त घर में राहुल की 70 वर्षीय दादी बेनीबाई भी थी।

बेनीबाई ने बताया कि उसने सीमा को कुछ काम के आवाज लगाई थी लेकिन जब काफी देर तक सीमा कमरे से बाहर नहीं आई तो उसने अन्दर जाकर देखा जहां सीमा बेहोश पड़ी थी। उसने तुरंत इसकी सूचना फसल काट रहे  घर के अन्य लोगों को दी। परिजन उसे आनन फानन में सामुदायिक स्वास्थ केंद्र नौगाँव लाए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं दूसरी ओर सीमा के मायके वालो ने ससुराल पक्ष हत्या के आरोप लगाए हैं। सीमा के पिता हेतराम राजपूत निवासी पचारा जिला महोबा उत्तरप्रदेश ने कहा कि सीमा के ससुराल के लोग अक्सर उसके साथ झगड़ा और मारपीट करते थे और उन्हें संदेह है कि सीमा की हत्या की गई है। बहरहाल पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर मामले की जाँच शुरू कर दी है।

 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें