< बस चालको की दादागिरि से आम जनता परेशान Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News शहर के बस स्टैंड चौराहे से लेकर आसपास के अगले चौराहे तक बस चालको"/>

बस चालको की दादागिरि से आम जनता परेशान

शहर के बस स्टैंड चौराहे से लेकर आसपास के अगले चौराहे तक बस चालकों की मनमानी लगातार बढ़ती जा रही है। एक तरफ बस स्टैंड से किल्लाई नाका और दूसरी तरफ बस स्टैंड से स्टेशन चौराहा तक के मार्ग पर इन बस चालकों की दमदारी अलग  ही  दिखाई पड़ती है।

स्टैंड से बस निकलते ही धीमी गति से सड़क पर रेंगती है। जिसकी वजह से अन्य वाहनो को निकालने मे ख़ासी मुश्किल का सामना करना पड़ता है  यदि कोई इनसे शिकायत करता है तो यह अपने बस मालिकों का रौब दिखाकर लोगों को डराते हैं।

ऐसी ही एक घटना सोमवार की शाम बस स्टैंड के समीप देखने मिली जब कुछ बस चालकों की लापरवाही के कारण करीब आधे घंटे मुख्य मार्ग पर जाम लगा रहा। बस स्टैंड से स्टेशन चौराहा जाने वाले मुख्य मार्ग से एक बस निजी बस स्टैंड की तरफ जा रही थी सामने से भी एक बस आ रही थी।

एक बस चालक ने दूसरी बस को आते देख लिया उसके बाद भी दोनों आपस में एक-दूसरे से पहले अपनी बस को निकालने के चक्कर में बीच सड़क में फंस गए। इसी दौरान एक और बस आई और उसने दूसरे बस चालक के सामने अपनी बस लगा दी जिस कारण मुख्य मार्ग पर करीब आधे घंटे तक जाम लगा रहा। यातायात पुलिस को चाहिए कि इन बेलगाम हो चुके बस चालकों पर नकेल कसे ताकि शहर की आम जनता सुगम यातायात का लाभ ले सकें।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें