< स्किल डिवेलपमेंट सेंटर पर होगा रक्तमहाकुंभ का आयोजन Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News रक्त की कमी को देखते हुए जगरूक लोगों के समूह ने लिया रक्"/>

स्किल डिवेलपमेंट सेंटर पर होगा रक्तमहाकुंभ का आयोजन

रक्त की कमी को देखते हुए जगरूक लोगों के समूह ने लिया रक्त महाकुंभ करने का फैसला

8 अक्टूबर को मोतीनगर के शीलत स्किल डिवेलपमेंट सेंटर पर होगा रक्तमहाकुंभ का आयोजन

पिछले दो-तीन माह से लगातार लोगों को ब्लड बैंकों में रक्त की कमी की समस्या से जूझना पड़ रहा है । इसे देखते हुए आज रक्तदान से जुड़े जागरूक लोगों ने एक बैठक का आयोजन राधाकृष्ण रेस्टोरेंट तिली में किया और सागर में रक्तदान महाकुंभ करने का फैसला लिया ।

बैठक में 8 अक्टूबरको मोतीनगर स्थिति शीतल स्किल डिवेलपमेंट सेंटर पर ये आयोजन करने का फैसला लिया गया । वहीं लोगों से जीवन बचाने वाले रक्त के अधिक से अधिक दान करने की अपील भी की गई । जगरूक लोगों का एक समूह जल्दी ही कलेक्टर से मिलकर इस दिशा में बड़े प्रयास करने पर सहमत हुआ है ताकि सागर में किसी भी व्यक्ति को बिना परेशानी रक्त उपलब्ध हो सके ।

रक्तमहाकुंभ के पहले आयोजन के बाद इस रक्तदान जगरूकता और इससे जुड़े अभियान भी चलाये जायेंगे। आज की बैठक में सुखजीत सिंह अहलुवालिया, समीर जैन , मुकेश साहू , अमित जैन, राजेश पंडित , चैतन्य सोनी , शिवा पुरोहित , डॉ शोभित तोमर , पंकज सोनी शामिल थे ।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें