< खेत में सो रहे युवक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बरायठा थाना क्षेत्र के झडोला गांव में एक युवक की कुह्लाड़ी मारकर "/>

खेत में सो रहे युवक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या

बरायठा थाना क्षेत्र के झडोला गांव में एक युवक की कुह्लाड़ी मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया मृतक धनीराम यादव (30) की गर्दन पर कुह्लाड़ी या अन्य धारदार हथियार से हमला किया गया है, आरोपित अज्ञात है। घटना के बाद से बरायठा थाना क्षेत्र सहित शाहगढ़ व बंडा की पुलिस टीम आरोपित की तलाश व एफएसएल टीम द्वारा घटना स्थल के नमूने व अन्य साक्ष्यों को जुटाने में लगी है। देर शाम तक पुलिस आरोपित की तलाश व साक्ष्य जुटाने में लगे रहे, लेकिन नाकामयाबी हाथ लगी।

मृतक धनीराम यादव पिता छतालाल यादव के बड़े भाई किशोरी यादव ने पुलिस को बताया कि धनीराम खेत पर बने घर पर ही सोता था। वह रात 11 बजे खेत गया था। हम सभी घर पर थे। सुबह घर से खेत पर आए तो धनीराम का शव खून से लथपथ स्थिति में खेत में पड़ा था। ग्रामीणों के अनुसार मृतक की गर्दन व बाएं कंधे पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या की गई है। जानकारी के मुताबिक छतालाल यादव के धनीराम सहित 5 बेटे हैं, जो खेती का कार्य करते हैं। मृतक धनीराम अविवाहित था, जो खेती के साथ घर के पालतू पशुओं को जंगल चराने ले जाता था। रात में वह खेत पर ही रहता था। पुलिस ने एफएसएल टीम के आने के बाद पंचनामा बनाकर पीएम के बाद शव को परिजनों को सौंपा।

स्पेशल टीम कर रही पूछताछ

पुलिस के अनुसार मामला हत्या का है, इसलिए गांव सहित परिवार के सदस्यों से भी पूछताछ जारी है। उन्होंने बताया कि मृतक के बड़े भाई किशोरी की पत्नी मूकबधिर है। वह पुलिस को कुछ बताना चाह रही थी, लेकिन लोग कुछ समझ नहीं पा रहे थे, इसलिए एक स्पेशल टीम जिसमें मूक-बधिर विशेषज्ञ शामिल होंगे उसके द्वारा किशोरी की पत्नी से पूछताछ की जाएगी। मामले में पुलिस सुबह से देर शाम तक साक्ष्य खंगालने में लगी रही, लेकिन खास सफलता नहीं मिली।

पुलिस कई बिंदुओं पर कर रही जांच

इस घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। वहीं पुलिस अलग-अलग कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। एसपी के निर्देशन पर बंडा, शाहगढ़ व बरायठा के थाना प्रभारियों को भी जिम्मेदारी दी गई है। सूत्रों के अनुसार पुलिस को कुछ सुराग लगे हैं। वही शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में युवक की मृत्यु सुबह 3 से 4 बजे बजे होने की बात सामने आई है। युवक के निजी संबंधों के मामले में भी पुलिस छानबीन कर रही है।

महिला का बयान कर सकता है खुलासा

मामले की जांच कर रहे अधिकारी बताते हैं कि इस पूरी घटना का खुलासा मृतक के बड़े भाई किशोरी की पत्नी के बयान के आधार पर हो सकता है। यही कारण है कि घटना की शाम महिला को बरायठा थाने लाया गया। जल्द ही मूक-बधिर विशेषज्ञ को बुलाकर महिला से पूछताछ की जाएगी। बरायठा थाने में हत्या का मामला पंजीबद्घ किया गया है, हालाकि जांच के विषय में अधिकारी कुछ भी बोलने से दरकिनार होते दिखे।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें