< अवैध संबंधों के शक में हिस्ट्रीशीटर को कुल्हाड़ी से काटा डाला Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News थाना जलालपुर के बीलपुर गाव में गुरुवार देर रात पत्नी के साथ अवैध"/>

अवैध संबंधों के शक में हिस्ट्रीशीटर को कुल्हाड़ी से काटा डाला

थाना जलालपुर के बीलपुर गाव में गुरुवार देर रात पत्नी के साथ अवैध संबंधों के शक में युवक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। घटना गुरुवार रात की है। शुक्रवार सुबह खेत ग्रामीणों ने शप पड़ा देख पुलिस को सूचना दी। मृतक के भाई ने तीन लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। वहीं मृतक हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा है। वहीं हत्यारोपित घर में ताला डालकर फरार हैं।

बीलपुर गाव में शुक्रवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब खेतों में गांव के ही बालकेश (43) का शव पड़ा मिला। उसकी गर्दन, हाथ व पैर पर कुल्हाड़ी से कई वार कर निर्मम हत्या की गई थी। सूचना मिलते ही परिजन व ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए।

थानाध्यक्ष वीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपित ने पत्नी के साथ बालकेश से अवैध संबंध होने के शक पर अंजाम दिया गया है। प्रथम दृष्टया जाच में सामने आया है कि आरोपित वृंदावन, उसका पुत्र आशीष व साथी मंगल कोरी तीनों ने कुल्हाड़ी से कई वार कर हत्या की है। बालकेश की गर्दन, हाथ और पैर पर कुल्हाड़ी के कई निशान हैं।

बताया कि बीती रात वह खेत की ओर गया था तथी पहले से घात लगाकर वहा बैठे तीनों आरोपितों ने घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। सुबह जब ग्रामीण खेतों की ओर से निकले तो घटना की जानकारी हो सकी। वहीं पुलिस ने बताया कि बालकेश हिस्ट्रीशीटर था। भाई की तहरीर पर तीनों आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट लिखी जा रही है। जाच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें