< अस्पताल में गर्भवती महिला की मौत, महिला पांच दिन से थी बीमार Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान एक गर्भवती महिला की मौत हो गई। म"/>

अस्पताल में गर्भवती महिला की मौत, महिला पांच दिन से थी बीमार

सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान एक गर्भवती महिला की मौत हो गई। महिला करीब पांच दिन से बीमार थी। महिला का पति अशोकनगर में उसका इलाज करा रहा था। हालत बिगड़ने पर महिला को इलाज के लिए सिविल अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया। आगसौद निवासी महिला के पति सुदामा कुशवाहा ने बताया कि वह अशोकनगर में मजदूरी करता है। पत्नी और दो बधाों के साथ वह अशोकनगर में ही रहता है। पत्नी को छह माह का गर्भ था। उसे करीब चार दिन पहले बुखार आया।

महिला के पति ने अशोकनगर में एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज कराया, लेकिन स्वास्थ्य में सुधार नहीं हुआ। चार दिन इलाज कराने के बाद वह अपनी पत्नी को लेकर अशोकनगर से गांव आ गया। बुधवार को उसकी तबियत ज्यादा बिगड़ने पर इलाज के लिए सिविल अस्पताल लाया गया।

सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। मामला गर्भवती महिला की मौत का होने के कारण डॉक्टर ने पुलिस थाने मेमो भेजकर सूचना दी। पुलिस ने इसकी जानकारी एसडीएम को दी। एसडीएम के आदेश पर नायब तहसीलदार डॉ. अंबर पंथी मृतका के पति और ससुराल पक्ष के लोगों के बयान दर्ज कर पंचानामा तैयार किया। इसके अलावा पुलिस ने शव का पीएम कराकर मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

महिला की हालत थी गंभीर

महिला को अटेंड करने वाले ड्यूटी डॉक्टर दीपक तिवारी ने बताया कि गर्भवती महिला को दोपहर करीब 3.30 बजे अस्पताल लाया गया था। महिला की हालत गंभीर थी। प्राथमिक उपचार देने के साथ महिला को ऑक्सीजन लगाई गई थी। जिला चिकित्सालय रेफर करने के पहले महिला की मौत हो गई। महिला की मौत बीमारी के कारण हुई है। दूसरा कोई कारण सामने नहीं आया है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें