website statistics
बुन्देलखण्ड के सपने सुनहरे करने के लिए हम अपनी "/>

बंद होगा अवैध खनन, परिंदा भी नहीं मार पाएगा पर : केशव मौर्या

  • बुन्देलखण्ड के सपने सुनहरे करने के लिए हम अपनी पूरी ताकत झोंक देंगे : केशव मौर्या
  • बंद होगा अवैध खनन, परिंदा भी नहीं मार पाएगा पर : केशव मौर्या

चित्रकूट में चल रहे भाजपा के भगवा मन्थन में प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव मौर्या भी पहुंच गये हैं। बुन्देलखण्ड न्यूज से हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में उन्होंने साफ कहा कि पिछली सरकारों ने अवैध खनन को बढ़ावा देकर बुन्देलखण्ड का काफी नुकसान किया है। पर अब प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा की सरकार है। अब इसे हम और लुटने नहीं देंगे, अब यहाँ परिन्दा भी पर नहीं मार पायेगा। बुन्देलखण्ड हमारी पहली प्राथमिकता में है, यहाँ से हमें ऐतिहासिक जनादेश मिला है, इसीलिए हमारी पूरी कोशिश होगी, कि यहाँ के विकास में बाधक तमाम अवरोधों को दूर किया जाये, और इसे उन्नति के शिखर पर ले जायें।

केशव मौर्या ने बुन्देलखण्ड न्यूज संवाददाता से कहा कि किसानों की कर्जमाफी भी हमारे घोषणापत्र में शामिल है और कैबिनेट की पहली ही बैठक में इस पर निर्णय लिया जायेगा।
बुन्देलखण्ड न्यूज की मुहिम ‘हमारे सपनों का बुन्देलखण्ड’ पर उन्होने कहा कि बुन्देलखण्ड के सपने सुनहरे करने के लिए हम अपनी पूरी ताकत झोंक देंगे।

(चित्रकूट से ब्यूरो चीफ राजकुमार याज्ञिक के साथ बुन्देलखण्ड के विशेष संवाददाता अनुज हनुमत, समाचार विश्लेषक सौरभ द्विवेदी, संवाददाता आशीष उपाध्याय, अनिल वर्मा की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट)



चर्चित खबरें