< भाजपा कार्यकर्ताओं की एक दिवसीय बैठक संपन्न Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News भाजपा के जिले की प्रमुख कार्यकर्ताओं की एक दिवसीय बैठक संपन्न !

भाजपा कार्यकर्ताओं की एक दिवसीय बैठक संपन्न

भाजपा के जिले की प्रमुख कार्यकर्ताओं की एक दिवसीय बैठक संपन्न !

25 सितम्बर को भोपाल में आयोजित कार्यक्रम में पन्ना से पहुँचेंगे कार्यकर्ता! 


भारतीय जनता पार्टी के जिले के प्रमुख  पदाधिकारियों की एक दिवसीय बैठक आज स्थानीय लवकुश उत्सव वाटिका पन्ना में संपन्न हुई। बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में पार्टी के प्रदेश मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह प्रदेश कार्यसमिति सदस्य जिला प्रभारी राजेंद्र गुरु प्रदेश कार्यसमिति सदस्य जयप्रकाश चतुर्वेदी व सुधीर अग्रवाल बुंदेलखंड विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष महेंद्र यादव जिला पंचायत अध्यक्ष रवि राज यादव नगर पालिका अध्यक्ष मोहनलाल कुशवाहा उपस्थित रहे!

बैठक की अध्यक्षता पार्टी जिला अध्यक्ष सतानंद गौतम द्वारा की गई ! बैठक को संबोधित करते हुए श्री गुरु ने कहा कि दिनांक 25 सितंबर को पार्टी के कार्यकर्ताओं का महाकुंभ  भोपाल में आयोजित किया जा रहा है जिसमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह हम सब कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे ! उन्होंने कहा कि चुनावी बैठक का श्रीगणेश आज गणेश जन्म उत्सव के साथ हो गया है यह हम सब के लिए शुभ है ।

श्री राजेंद्र गुरु ने कहा कि सभी प्रमुख कार्यकर्ताओं से अपील है कि अधिक से अधिक संख्या में कार्यकर्ता भोपाल पहुंचे! इसके लिए मंडल स्तर पर बैठक आयोजित कर व पार्टी के द्वारा तय श्रेणी के कार्यकर्ताओं को लेकर  भोपाल पहुंचने की योजना तैयार करें! बैठक को प्रदेश मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव का समय आ गया है हमें अधिक से अधिक समय पार्टी के लिए देना है हम सब प्रमुख कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर तक प्रवास करना चाहिए! 

उन्होंने कहा कि 16 सितंबर को अटल जी की अंतेष्टि को एक माह पूर्ण हो जाएगा उस दिन पार्टी द्वारा विधानसभा स्तर के कवि सम्मेलन काव्यांजलि आयोजित की जा रही है ! जिसमें आप सभी कार्यकर्ता अधिक से अधिक संख्या में अपनी-अपनी विधानसभा में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे !

 बैठक को पार्टी जिला अध्यक्ष सतानंद  गौतम ने संबोधित करते हुए कहा कि दिनांक 17 सितंबर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है इस अवसर पर पार्टी के द्वारा एक  सप्ताह तक विभिन्न - विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे! जिसमें 17 सितंबर को युवा मोर्चा द्वारा रक्तदान 18 सितंबर को स्वच्छता अभियान मंडल स्तर पर आयोजित किया जाएगा 19 सितंबर को सेवा बस्तियों में स्वास्थ्य शिविर चिकित्सा प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित किए जाएंगे।

20 सितंबर को मंडल स्तर पर वृक्षारोपण कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा साथ ही उन्होंने कहा कि 25 सितंबर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के दिन भोपाल में कार्यकर्ताओं का महाकुंभ आयोजित किया जा रहा है जिसमें हम सबको पहुंचना है बैठक में आगामी कार्यक्रमों की विस्तृत रूपरेखा तैयार की गई साथ ही पूर्व में  आयोजित किए  गए कार्यक्रमों की समीक्षा की गई !  बैठक में सर्व प्रथम पार्टी के प्रेरणा स्रोत पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के चित्र पर माल्यार्पण किया गया! व अतिथियो का स्वागत किया गया! बैठक का संचालन पार्टी के जिला महामंत्री विवेक मिश्रा द्वारा किया गया एवं आभार प्रदर्शन महामंत्री गोरेलाल अहिरवार द्वारा किया गया !

बैठक में मुख्य रुप से पार्टी के जनप्रतिनिधि जिले की तीनों विधानसभा के  पूर्णकालिक कार्यकर्ता ,पार्टी के जिला पदाधिकारी ,मंडलों के पदाधिकारी, मोर्चा के जिला पदाधिकारी ,प्रकोष्ठ एवं विभाग के जिला संयोजक व वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता पदाधिकारी उपस्थित रहे !

अन्य खबर

चर्चित खबरें