?> दिल से दिल तक पाहुचेगा प्यार, बस इन बातों का रखना होगा ध्यान बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़ क्या आप किसी रिलेशनशिप में है तो पार्टनर को चाहना बुरी बात नहीं प"/>

दिल से दिल तक पाहुचेगा प्यार, बस इन बातों का रखना होगा ध्यान

क्या आप किसी रिलेशनशिप में है तो पार्टनर को चाहना बुरी बात नहीं पर आपका प्‍यार इतना ज्‍यादा ना हो कि वो सामने वाले को बोझ की तरह लगने लगे। जी हाँ कभी कभी ऐसा होता है की आपका प्यार आपके पार्टनर बोझ लगने लगता है । तो हम आपको बताएँगे की आपको किन बातों का रखना है ध्यान ।

आपको ये समझना चाहिए कि उसकी अपनी जिंदगी है, काम है। आपकी हर उम्‍मीद पर वो खरा उतरे, ये जरूरी नहीं। इसलिए उम्‍मीदें कम रखें। और साथ अगर आपको ऐसा लगता है की वो किसी और को टाइम दे रहें है तो पहले पीटीए कर ले की क्या ये सही है कभी कभी इसी सोच की वजह से कई रिश्ते टूट जाते है ।

हमेशा इस बात को लेकर घबराने से कुछ नहीं होगा कि वो आपसे कहीं दूर ना चला जाए. खुद पर और अपने प्‍यार पर भरोसा रखें। उनके आनेजाने पर रोकटोक ना लगाएं या फिर फोन के माध्‍यम से उन्‍हें ट्रैक करने की कोशिश ना करें।

 
 
 
 
 

विशेषज्ञ की राय है कि किसी भी रिलेशनशिप में सबसे कमजोर कड़ी होती है भरोसे का आभाव। अगर आप छोटी छोटी बातों पर दूर जाने की धमकी देंगे, तो यकीन मानिए एक दिन वो धमकी किसी काम की नहीं रहेगी।

एक दूसरे को पूरा स्‍पेस दें। रिश्‍ते में स्‍पेस का होना बहुत आवश्‍यक है। ये याद रखिए कि उसके जीवन में केवल आप ही नहीं हैं, और लोग भी हैं। जैसे की उसके माँ बाप, भाई बहन, आदि।