< 5 अगस्त को महिला से हुए बलात्कार का मामला गंभीर होता जा रहा है Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News आज कई महिलाएं पूर्व पार्षद कमलापथ राय के खिलाफ ज्ञापन देने वरिष"/>

5 अगस्त को महिला से हुए बलात्कार का मामला गंभीर होता जा रहा है

आज कई महिलाएं पूर्व पार्षद कमलापथ राय के खिलाफ ज्ञापन देने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचीं जहां उन्होंने बताया कि पूर्व पार्षद पैसों और अपनी हनक के दम पर आरोप से मुक्त होना चाहता हैए वहीं दूसरी ओर कमलापथ राय के समर्थन में राय समाज और जैन समाज के लोग भी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक झांसी कार्यालय पहुंचे। ज्ञापन में बताया गया कि रेप के मुकदमे में जबरन फंसाया जा रहा है। जिस वक्त की घटना बतायी गई है उस वक्त कमलापथ राय चौक बाजार में एक दुकान पर थेए जिसकी पुष्टि बाजार में लगे सीसी टीवी कैमरे से हो सकती है।

ज्ञापन देने पहुंचे लोगों ने बताया कि सभासद कमलापथ राय लम्बे समय से राजनीति में सक्रिय हैं और विपक्षियों के खिलाफ हुई कानूनी कार्यवाही के बाद से कमलापथ को फंसाने का चक्रव्यूह रचा जा रहा है। पुरानी रंजिश की वजह से ही उन्हें बलात्कार के झूठे केस में फंसाया जा रहा है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक झांसी ने बताया कि मामले की निष्पक्ष जांच  की जाएगी।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें