< विद्यालय की छत का लेंटर गिरा, बच्चों में दहशत Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News शहर के कन्या प्राथमिक विद्यालय में भी नमी के चलते एक कमरे के लें"/>

विद्यालय की छत का लेंटर गिरा, बच्चों में दहशत

शहर के कन्या प्राथमिक विद्यालय में भी नमी के चलते एक कमरे के लेंटर की स्लैब गिर गई। जिससे बच्चों में दहशत फैल गई। बच्चों को अलग बरामदे में बैठाकर शिक्षण कार्य कराया जा रहा है।

नगरीय क्षेत्र के मोहल्ला रमेड़ी के पास केंद्रीय विद्यालय संचालित है। यहां पर एक ही परिसर में कुल चार विद्यालय चलते हैं। यहां पर स्थित कन्या प्राथमिक विद्यालय में बने एक कमरे की स्लैब अचानक टूटकर गिर गई। जिससे वहां पर पढ़ने वाले बच्चों में हड़कंप मच गया। बच्चों को तत्काल प्रभाव से उस कमरे से हटा बाहर बरामदे में बैठाकर शिक्षण कार्य कराया जा रहा है।

शुक्रवार को बारिश होने के कारण इस कमरे में काफी पानी भर गया था। वहीं इसकी सूचना बीएसए सतीश कुमार भी दी गई। उन्होंने कहा कि बच्चों को सुरक्षित कर दिया गया है। वह स्वयं मौके पर जाकर गिरी हुई स्लैब के हिस्से को देखकर उसका मरम्मतीकरण कराएंगे। साथ ही उन्होंने सभी शिक्षकों से अपील की है कि वह बच्चों को सुरक्षित स्थानों पर बैठाकर शिक्षण कार्य कराएं। प्रधानाध्यापक दिलीप ¨सह गौतम ने बताया कि लेंटर की स्लैब गिरने से कोई नुकसान नहीं हुआ है। बच्चों के बैठने की व्यवस्था अलग बरामदे में कर दी गई है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें